Breaking News

महागठबंधन की सरकार बनी तो किसानों के हित में लिया जायेगा फैसला : बघेल




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के बेलदौर विधानसभा क्षेत्र से महागठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. चंदन कुमार के समर्थन में शनिवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भुपेंद्र बघेल ने बेलदौर गांधी इंटर स्कूल के मैदान में एक सभा को संबोधित किया. वहीं उन्होंने कहा कि उनकी सरकार छत्तीसगढ़ में जनता से जो वादा किया उसे तुरंत पूरा किया. इस क्रम में किसानों का ऋण माफ किया गया और उनका धान 25 सौ रुपए प्रति क्विंटल खरीदी जा रही है. 

मौके पर मुख्यमंत्री भुपेंद्र बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ का बिहार से अटूट संबंध रहा है और देश का पहला राज्य छत्तीसगढ़ है जहां बिहार के अलावा छठ पर्व के मौके पर सरकारी छुट्टी दी जाती है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में भी 15 सालों से बीजेपी की सरकार थी, लेकिन अब वहां बीजेपी की सीट सिमटकर 15 रह गई है और बिहार में भी जदयू बीजेपी गठबंधन के सरकार को उखाड़ फेंकने की जरूरत है. 


सभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि जिस तरह से छत्तीसगढ़ में किसानों का कर्ज माफ किया और सब्सिडी दी गई, उसी तरह से यदि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी तो किसानों के हित में फैसला लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि केंद्र और बिहार में अभी ठगबंधन की सरकार है और दोनों ही सरकारे किसानों, युवाओं, मजदूरों व व्यापारियों को ठगने का काम कर रही है. ऐसो में बिहार के 15 वर्षों की सरकार को अब उखाड़ फेंकने का समय आ गया है.

Check Also

उदीयमान सूर्य को अर्घ्य देने के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ संपन्न

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : लोक आस्था का महापर्व शनिवार की सुबह उदयीमान सूर्य …

error: Content is protected !!