Breaking News

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, हाथ-पैर था रस्सी से बंधा

लाइव खगड़िया : बरौनी – कटिहार रेलखंड के उमेश नगर रेलवे स्टेशन के निकट ट्रैक पर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. बाद में शव की पहचान जिले के चित्रगुप्त नगर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 33 (अशोक नगर) निवासी सेवानिवृत्ति दारोगा विष्णु देव प्रसाद के पुत्र 32 वर्षीय चंदन कुमार के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार रेलवे ट्रैक पर सिर कटी लाश पड़ी मिली और उसका हाथ-पैर रस्सी से बंधा पड़ा था. मंगलवार की सुबह मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया.  इधर मृतक के परिजन युवक की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर रखने का आरोप लगा रहे हैंं. बहरहाल पुलिस मामले के विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है.

बताया जाता है कि मृतक सोमवार को किसी काम से पटना जाने की बात कह कर अपने घऱ से निकला था. लेकिन मंगलवार को उनका शव रेलवे ट्रैक पर से बरामद किया गया. उधर युवक की शादी भी होने वाली थी. लेकिन उनके घर की खुशियां गम में तब्दील हो गई. घटना से मृतक के घर कोहराम मचा हुआ है और उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक का बड़ा भाई रेलवे कर्मचारी है. जबकि चंदन हिमाचल प्रदेश में एक फार्मा कंपनी में काम करता था. बताया जाता है कि वे कुछ दिन पहले ही घर लौटे थे. इस बीच वो सोमवार को किसी काम से पटना जाने की बात कह घर से निकला था. लेकिन मंगलवार को रेलवे ट्रैक पर उनका शव बरामद किया गया.

Check Also

34 फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर इनाम घोषित, दबिश में लगी पुलिस

34 फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर इनाम घोषित, दबिश में लगी पुलिस

error: Content is protected !!