Breaking News

खगड़िया विधानसभा क्षेत्र को फिर से संवारने की जरूरत : पूनम देवी यादव, पूर्व विधायक

लाइव खगड़िया : स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर शहर के हृदयस्थली राजेंद्र चौक के राजेंद्र टॉवर पर पूर्व विधायक पूनम देवी यादव ने ध्वजारोहण किया. मौके पर पूर्व विधायक ने अपने संबोधन में बिहार सरकार की विभिन्न योजनाओं की चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार के प्रगति पथ पर अग्रसर होने की बातें कही. साथ ही उन्होंने कहा कि उनका दरवाजा खगड़िया विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिए हमेशा के लिए खुला हुआ है और वे जनता के लिए सदैव कार्य करती रहेंगी. पूर्व विधायक ने खगड़िया विधानसभा क्षेत्र को फिर से संवारने की जरूरत बताते हुए कहा कि बिहार सरकार एक नीति एवं कार्ययोजना के तहत लोगों को सारी सुविधाओं का लाभ पहुंचाने के लिए तत्पर है. मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व मे बिहार में सभी क्षेत्रों में सुधार हुआ है. जिसमें स्वास्थ्य, शिक्षा, चिकित्सा, बिजली, सिंचाई आदि शामिल है.

महापंचायत सह चौपाल का होगा आयोजन

इस अवसर पर संबोधित करते हुए पूर्व विधायक पूनम देवी यादव ने कहा कि खगड़िया विधानसभा क्षेत्र की जनता की समस्याओं को दूर करने के लिए वे आज भी तत्पर है और इसको लेकर वे जल्द ही खगड़िया विधानसभा क्षेत्र अन्तर्गत सभी पंचायतों में महापंचायत सह चौपाल लगायेंगी और महापंचायत सह चौपाल के माध्यम से जनता की समस्याओं को दूर की जायेगी. मौके पर उन्होंने लोगों से किसी भी समस्या को लेकर संपर्क करने की अपील किया. वहीं उन्होंने कहा कि वे किसी जाति में नहीं बल्कि जमात में विश्वास रखती है और उनका उद्देश्य जाति व धर्म से ऊपर उठकर जनता की सेवा करना है.

पूर्व विधायक ने अपने कार्यकाल को बताया एतिहासिक

पूर्व विधायक पूनम देवी यादव ने अपने विधायक के कार्यकाल की चर्चा करते हुए कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान जाति व धर्म से ऊपर उठकर विकास कार्यों को अंतिम रूप दिया. जिसको नीति आायेग ने भी सराहा और बिहार के कई जिलों में से खगड़िया को भी विकास कार्यों के लिए 10 करोड़ की अतिरिक्त का आवंटन किया गया. मौके पर उन्होंने पूर्व विधायक रणवीर यादव के कार्यकाल की चर्चा करते हुए कहा कि रणवीर यादव के कार्यकाल में भी विकास कार्यों को धरातल उतारा गया था. साथ ही उन्होंने जाति व धर्म के ऊपर उठकर रणवीर-पूनम के हाथों को मजबूत बनाने की अपील किया.

मौके पर पूर्व विधायक ने खगड़िया विधानसभा क्षेत्र की जनता से कर्मठ व ईमानदार जनप्रतिनिधि को पहचानने की अपील करते हुए कहा कि उनके चयन से ही क्षेत्र का समुचित विकास संभव है. साथ ही उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में कर्मठ व ईमानदार प्रत्याशी को चुनने की अपील करते हुए कहा कि पार्टी जिसे उम्मीदवार बनायगी, उन्हें ही चुनें, ताकि जिले व लोकसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास संभव हो सके.

आपसी सौर्हाद का दिलाया गया संकल्प

इस अवसर पर पूर्व विधायक ने लोगों को सौहार्द का वातावरण कायम रखने का संकल्प दिलाया. साथ ही उन्होंने समाज को छलने का काम करने वाले लोगों से सतर्क रहने की आवश्यकता पर बल दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि विकास कार्यों के प्रति कुछ जनप्रतिनिधियों का नजरिया बदल गया है. क्षेत्र में पहले जरूरतमंद गांवों तक विकास की रोशनी पहुंचती थी, लेकिन अब क्षेत्रवाद को बढ़ावा दिया जा रहा है. मौके पर वास्तुविद साम्बवीर, अधिवक्ता सम्यकवीर, सुनील कुमार बबलू, अमित प्रिंस, ई क्याम उद्दीन, मो वली खलीफा, बुलबुल यादव, गोलू पटल, विक्रम कुमार विद्यार्थी, मो इसराफिल, फुलो यादव, सिंघेश्वर चौरसिया, रामविनय यादव, तरूण सिंह, रवि साह, अधिवक्ता अशोक कुमार, मंटू साह, डा जर्नादन प्रसाद, विमला देवी, सिंबू ताती, उज्जवल प्रसाद आदि उपस्थित थे.

Check Also

विश्व हिंदू परिषद के द्वारा निकाली गई भव्य कलश शोभा यात्रा

विश्व हिंदू परिषद के द्वारा निकाली गई भव्य कलश शोभा यात्रा

error: Content is protected !!