Breaking News

ट्रक लूट की कोशिश के दौरान गोली मार हत्या मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन, चार गिरफ्तार

लाइव खगड़िया : एनएच-31 पर ट्रक लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश के दौरान गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है और 24 घंटे के अंदर कांड का उद्भेदन कर 4 अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने लूट की कोशिश के दौरान बदमाशों द्वारा उपयोग किये गए बिना नंबर प्लेट का मैजिक वाहन सहित दो खोखा भी बरामद किया है.

उल्लेखनीय है कि कि जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र के पीतोझिया ढ़ाला के समीप एनएच-31 पर शुक्रवार की रात बदमाशों ने बिना नंबर प्लेट के मैजिक वाहन से एक ट्रक को ओवरटेक कर उसे लूटने का प्रयास किया था और इस दौरान ट्रक ट्रक सवार सत्यप्रकाश कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बताया जाता है कि ओम प्रकाश झा अपने छोटे भाई सत्यप्रकाश के साथ 14 चक्का का ट्रक लेकर सहरसा से गिट्टी लाने पाकुड़ जा रहा था. इसी दौरान एनएच-31 पर बदमाशों ने घटना को अंजाम दे दिया.

इधर घटना के बाद महेशखूंट थाना में शनिवार को मामला दर्ज किया गया था और एसपी अमितेश कुमार के निर्देश पर कांड के उद्भेदन व अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष छापेमारी दल का गठन किया गया. विशेष छापेमारी दल ने तकनीकी आधार पर घटना में शामिल मैजिक वाहन को बरामद कर लिया. साथ ही वाहन के चालक व उपचालक सहित चार अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मौके से दो खोखा भी पुलिस टीम ने बरामद किया है. जबकि शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के टीकारामपुर के पमपम यादव व नीरज कुमार, मानसी थाना क्षेत्र के एकनिया के मधुकर कुमार एवं बेलदौर थाना क्षेत्र के ढाड़ी के प्रिंस यादव को गिरफ्तार किया है और सभी को न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है. साथ ही पुलिस गिरफ्तार अभियुक्तों के अपराधिक इतिहास को भी खंगाल रही है. छापेमारी दल में पसराहा थानाध्यक्ष अमलेश कुमार, तकनीकी शाखा प्रभारी फैसल अहमद अंसारी, महेशखूंट के अपर थानाध्यक्ष सिन्टू कुमार आदि शामिल थे.

Check Also

मैंगो विलेज के नाम से मशहूर है यह गांव, विदेश में भी स्वाद बिखेर रहा यहां का आम

मैंगो विलेज के नाम से मशहूर है यह गांव, विदेश में भी स्वाद बिखेर रहा यहां का आम

error: Content is protected !!