Breaking News

साकेत सिंह गुड्डू के परिजन से मिलने के बाद सरकार व प्रशासन पर जमकर बरसे पप्पू यादव

लाइव खगड़िया : “हर आदमी की सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है. जिसमें देश की तमाम सरकारें विफल हैं. नतीजा आम लोगों की हत्या सरेआम हो रही है. जिले के पसराहा गांव में विगत दिनों पसराहा के मुखिया सुशीला संपत के पुत्र साकेत कुमार सिंह की हत्या दुर्दान्त अपराधी ने कर दी”. उक्त बातें जन अधिकार पार्टी (लो.) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने साकेत सिंह गुड्डू के परिजनों से मुलाकात करने के पश्चात मीडिया से कही.

दूसरी तरफ सैनिक रिसोर्ट में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में जाप सुप्रीमो ने कहा कि स्थानीय प्रशासन को आम आदमी की सुरक्षा से कोई सरोकार नहीं है. यही वजह है कि अपराधी घोषणा कर लोगों की हत्या रहे हैं और प्रशासन उसके गुनाहों का ठोस साक्ष्य तक नहीं जुटा पाती है. साथ ही उन्होंने कहा कि अपराधी का खौफ इतना है कि लोग इसके खिलाफ केस भी दर्ज नहीं करवाते और पसराहा के लिए नासूर बन चुके अपराधी को जीने का कोई अधिकार नहीं मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि अपराधी के खिलाफ माननीय उच्च न्यायालय में डबल बेंच में जाऊंगा. वहीं जाप सुप्रीमो ने कहा कि वे पीड़ित परिवार के साथ हैं और उन्हें जहां भी मदद की जरूरत होगी वे उनके लिए सदैव खड़ा रहेंगे.

इस अवसर पर युवा शक्ति के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष नागेंद्र सिंह त्यागी, जाप के जिलाध्यक्ष कृष्णानंद यादव, जन अधिकार युवा परिषद के जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू, युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष मिथुन कुमार शर्मा, मुखिया शंभू चौरसिया, आशुतोष कुमार यादव, राजेश कुमार यादव, नीरज कुमार यादव, पूर्व जिप सदस्य प्रतिनिधि राजेश कुमार यादव, ग्रीस रंजन यादव, अणु प्रवीण, रुपेश भारती, चंदन कुमार सिंह, अमृत कुमार, मो.जिशान, अशोक पंत, जवाहर यादव, कविरंजन यादव आदि उपस्थित थे.

Check Also

खगड़िया में अलग – अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत

खगड़िया में अलग - अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत

error: Content is protected !!