Breaking News

डीजे की धुन पर थिरक रही थी महिला, अचानक मौत से मचा हड़कंप

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : मौत कब कहां और किस रूप में सामने आ जाये, कहना मुश्किल है. वैसे तो माहौल खुशी का था और हर कोई खुशियां में डूबा हुआ था. लेकिन होनी को शायद कुछ और ही मंजूर था और नाचते-गाते व जश्न मनाते हुए एक महिला को इस दुनिया को छोड़ कर जाना पड़ा. दरअसल जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के पसराहा गांव की है. बताया जाता है कि वहां एक शादी समारोह में लोग डीजे की धुन पर थिरक रहे थे. इसी दौरान महिला की हृदय गति रुकने से मौत गई. घटना से गांव में मातम पसर गया.

मृतका पसराहा गांव के अमरजीत शर्मा की पत्नी 33 वर्षीय रूबी देवी बतायी जा रही हैं. मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात महिला के पड़ोसी के यहां शादी थी और शादी समारोह में वे भी शामिल थी. पंचायत के मुखिया सुशीला संपत ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि रूबी देवी शादी समारोह में बच्चे-बच्चियां व महिलाएं के साथ डीजे की धुन पर थिरक रही थी. इसी दौरान अचानक रूबी देवी गिर पड़ी. जिसके बाद आनन-फानन में परिजनों के द्वारा उसे रेफरल अस्पताल गोगरी लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार मृतका के पति अमरजीत शर्मा दूसरे राज्य में मजदूरी करतें है और तीन बेटा और एक बेटी है. घटना से परिजनों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है. बताया जाता है कि पसराहा में डीजे पर डांस करने के दौरान पहले भी दो लोगों की मौत हो चुकी है. एसे में डीजे बजाने पर रोक लगाने की मांग भी उठने लगी है.

Check Also

एनएच-31 पर भीषण सड़क हादसा, 8 की दर्दनाक मौत व कई घायल

एनएच-31 पर भीषण सड़क हादसा, 8 की दर्दनाक मौत व कई घायल

error: Content is protected !!