Breaking News

महिला ने तीन बच्चों के साथ नदी में लगाई छलांग

लाइव खगड़िया : बेगूसराय-खगड़िया सीमावर्ती क्षेत्र से दिल को दहला देने वाली खबर है. एक महिला ने अपने 3 बच्चों को बूढ़ी गंडक में फेंक खुद भी नदी में छलांग लगा ली है. घटना बेगूसराय जिले के डंडारी थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव के पास के सोहागी पुल पर की है. बताया जा रहा है कि बच्चे पर ध्यान देने की बात को लेकर पति-पत्नी के बीच मामूली विवाद हुआ था और गुस्से में आकर महिला ने पुल पर अपना मोबाइल रख तीन बच्चों के साथ नदी में छलांग लगा ली.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. उधर स्थानीय गोताखोरों के द्वारा महिला और बच्चों की तलाश में नदी को खंगाला जा रहा है. साथ ही एसडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया और महिला व बच्चों का खोजबीन जारी था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डूबने वालों में मोहनपुर गांव निवासी रवीश सिंह की पत्नी 30 वर्षीय पूजा कुमारी सहित पुत्री 11 वर्षीय तान्या एवं पुत्र 8 वर्षीय आदित्य व 6 वर्षीय आयुष शामिल हैं. बताया जाता है कि कुछ माह पूर्व महिला के पुत्र का हाथ टूट गया था और इलाज के बाद वो ठीक भी हो गया था. लेकिन खेलने के दौरान कुछ दिन बाद फिर से उसका हाथ टूट गया. जिसको लेकर पति ने महिला को डांट-फटकार लगाई थी. कहा जा रहा है कि इसी बात को लेकर आक्रोश में महिला ने बच्चों संग नदी में छलांग लगा ली. वैसे पुलिस घटना की जांच-पड़ताल कर रही है.

Check Also

बक्सर ट्रेन हादसा : मुआवजे का एलान, मृतकों के परिजनों को मिलेगा 14 लाख

बक्सर ट्रेन हादसा : मुआवजे का एलान, मृतकों के परिजनों को मिलेगा 14 लाख

error: Content is protected !!