Breaking News

बिजली दर में वृद्धि के विरोध में जाप ने फूंका सीएम का पुतला

लाइव खगड़िया : बिजली दर में वृद्धि के खिलाफ सोमवार को जन अधिकार पार्टी के द्वारा शहर के राजेन्द्र चौक पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया. इसके पूर्व जाप कार्यकर्ताओं ने हाजीपुर स्थित पार्टी कार्यालय परिसर में इकट्ठा हुए और वहां से पुतला लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए राजेन्द्र चौक पहुंचे और वहीं पुतला दहन किया गया. जिसके बाद जुलूस सभा में तब्दील हो गया.

कार्यक्रम की अध्यक्षता जन अधिकार युवा परिषद के जिला अध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू एवं संचालन युवा शक्ति के जिला अध्यक्ष मिथुन कुमार ने किया. मौके पर संबोधित करते हुए जाप के जिला अध्यक्ष कृष्णानंद यादव ने कहा कि एक तो पहले से ही स्मार्ट मीटर के नाम पर जनता के जेब को कतरा जा रहा था और उस पर बिजली दर में 24 प्रतिशत की वृद्धि कर दी गई है. जिसको लेकर जाप अंतिम चरण तक लड़ाई लड़ेगी. वहीं जन अधिकार युवा परिषद के जिला अध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू ने कहा कि यदि बिहार सरकार बिजली दर की वृद्धि को सरकार अविलंब वापस नहीं लेती है तो पप्पू यादव के सिपाही सरकार से आर-पार की लड़ाई लड़ने को तैयार है. जबकि जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष आशुतोष यादव ने कहा कि जिले में पुलिस फर्जी केस में सामाजिक कार्यकर्ता शैलेंद्र सिंह को जेल भेजा और यह आजाद देश के नागरिक के लिए खतरे का संकेत है. साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन से शैलेंद्र तरकर के रिहाई की मांग की. इस अवसर पर जाप प्रधान महासचिव मृत्युंजय यादव, युवा शक्ति के जिला अध्यक्ष मिथुन कुमार, गोगरी प्रखंड अध्यक्ष अशोक पंत ने भी संबोधित किया.

मौके पर मो.आलम राही, अजीत कुमार पप्पू, जाप नेता कविरंजन यादव, जवाहर यादव, शिवजी राम, नीरज कुमार यादव, सुशांत कुमार, रणवीर कुमार यादव, संतोष कुमार, पिंटूस कुमार आदि उपस्थित थे.

Check Also

लोगों का आशीर्वाद रहा तो खगड़िया लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे भी : डॉ संजीव

लोगों का आशीर्वाद रहा तो खगड़िया लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे भी : डॉ संजीव

error: Content is protected !!