Breaking News

आयुषी को सम्मानित किये जाने का सिलसिला जारी, पहुंचे शिक्षक नेता सहित जाप नेता भी

लाइव खगड़िया : इंटरमीडिएट परीक्षा के साइंस संकाय में बिहार टाॅपर रहीं जिले की आयुषी नंदन को जिला प्राथमिक संघ (गोपगुट) के जिलाध्यक्ष मनोज कुमार ने सम्मानित किया. रविवार को शिक्षक नेता मानसी नगर पंचायत के मटिहानी गांव पहुंचे और वहीं आयुषी नंदन और उनके पिता सर्वेस कुमार सुमन को सम्मानित किया. आयुषी नंदन को शाॅल व मोमेंटो सहित लेट्स इंस्पायर बिहार का प्रशस्तिपत्र देकर उनका हौसलाअफजाई किया गया.

मौके पर शिक्षक नेता मनोज कुमार ने कहा कि साइंस टाॅपर बनकर आयुषी ने न केवल खगड़िया का नाम रौशन किया, बल्कि बिहार का नाम देश में गौरवान्वित किया है. उन्होंने कहा कि आयुषी आरंभ से हीं प्रतिभावान और लगनशील छात्रा रही हैं. वे मैट्रिक में भी राज्य में नौंवा टाॅपर रही और खगड़िया टाॅपर बनी थी.

मौके पर उपस्थित जन अधिकार युवा परिषद के जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू ने कहा कि जो अभिभावक यह सोचते हैं कि पटना और दिल्ली में रहकर ही बच्चा अच्छी शिक्षा ग्रहण कर सकता है, उसे आयुषी ने गलत साबित कर बता दिया है कि घर में रहकर भी सच्ची लगन से पढ़ाई कर स्टेट टाॅपर बना जा सकता हैं. साथ ही उन्होंने आयुषी नंदन के पिता सर्वेस कुमार सुमन को बधाई और साधुवाद देते हुए कहा कि आपके अच्छी परवरिश का परिणाम है कि आयुषी स्टेट टाॅपर बनी है.

इस अवसर पर जाप नेता निलेश कुमार यादव, समाजसेवी हेमंत कुशवाहा, प्राथमिक शिक्षक संघ गोपगुट के सचिव गीता गुप्ता, संयुक्त सचिव आशुतोष कुमार, राज्य परिषद सदस्य प्रभाकर ठाकुर, उपाध्यक्ष वकील ठाकुर, आदित्य विक्रम आदि उपस्थित थे.

Check Also

शव यात्रा में हुड़दंग युवक को पड़ा भारी, हुई गिरफ्तारी

शव यात्रा में हुड़दंग युवक को पड़ा भारी, हुई गिरफ्तारी

error: Content is protected !!