Breaking News

ब्रजेश यादव हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त पटना से गिरफ्तार

लाइव खगड़िया : जिले के ब्रजेश यादव हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त अमर यादव को पुलिस ने पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के बिस्कोमान भवन के पास से गिरफ्तार कर लिया है. उल्लेखनीय है कि जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के शिशवा गांव निवासी ब्रजेश यादव की 3 मार्च को दिनदहाड़े उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जब वे यज्ञ में जा रहे थे. मामले में मुख्य अभियुक्त अमर यादव को बनाया गया था.

घटना के बाद पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार के निर्देश पर कांड का उद्भेदन, हथियार की बरामदगी एवं अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए गोगरी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष छापेमारी दल का गठन किया गया था. जिसके बाद पुलिस टीम ने तकनीकी जानकारी व मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए कांड के मुख्य अभियुक्त को पटना से गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि अमर यादव का अपराधिक इतिहास रहा है. लेकिन करीब 10 वर्ष पहले ही उन्होंने आपराधिक गतिविधियों से किनारा कर राजनीतिक और समाज सेवा क्षेत्र में आ गए. उनकी पत्नी कंचन देवी वासुदेवपुर पंचायत से लगातार तीसरी बार मुखिया चुनी गई है.

बताते चलें कि अमर यादव मृतक ब्रजेश यादव के चचेरे भाई हैं. हत्याकांड में ब्रजेश यादव की पत्नी ने एफआईआर में सात लोगों को अभियुक्त बनाया. जिसमें मुख्य अभियुक्त अमर यादव सहित कुल 7 को नामजद अभियुक्त हैं. गौरतलब है कि बीते दिनों गोगरी थाना का निरीक्षण डीआईजी ने किया था और इस दौरान उन्होंने पुलिस पदाधिकारियों ब्रजेश हत्याकांड के अभियुक्तों को जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया था. बहरहाल पुलिस कांड के अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

छापेमारी दल में गोगरी के थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, तकनीकी शाखा के प्रभारी फैसल अहमद अंसारी, बज्रा 2 प्रभारी शिव कुमार यादव, ईआरएसएस प्रभारी बीरवल कुमार राय शामिल थे.

Check Also

गोगरी : 100 बेड के नवनिर्मित अस्पताल भवन का सीएम करेंगे उद्घाटन

गोगरी : 100 बेड के नवनिर्मित अस्पताल भवन का सीएम करेंगे उद्घाटन

error: Content is protected !!