Breaking News

जेल में कैदियों के बीच मारपीट, इलाज के दौरान एक बंदी की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के मंडल कारा में दो बंदियों के बीच जमकर मारपीट की घटना में एक बंदी की इलाज के दौरान मौत हो गई है. घटना बीती रात की बताई जा रही है. मृतक सहरसा जिले के राजा सोनबरसा थाना क्षेत्र के बन्नी वासा गांव निवासी 25 वर्षीय राजन कुमार बताया जाता है. मिली जानकारी के अनुसार वे जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के एक लूटकांड मामले में जेल में था. मामले में बीते 6 दिसंबर को कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीती रात्रा मंडल कारा में बंद एक कैदी से राजन की मारपीट हो गई और उसे गंभीर स्थिति में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया. लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

घटना के बाद मृतक की पत्नी जूली देवी ने बताया कि उसके पिता सोमवार को मंडल कारा में उनसे मिलने आए थे. लेकिन जेल प्रशासन ने उन्हें मिलने नहीं दिया गया. घटना से मृतक के परिजनों का सदर अस्पताल परिसर में रो-रो कर बुरा हाल था. बताया जा रहा है कि मृतक की दो छोटी-छोटी बेटियां हैं. इधर जेल अधीक्षक ने बंदी के मौत की पुष्टि करते हुए बताया है कि दो बंदियों के बीच हुई मारपीट के बाद इलाज के दौरान राजन की मौत हो गई है.

Check Also

आर्य कन्या उच्च विद्यालय की नई प्रबंध समिति ने संभाला कार्यभार

आर्य कन्या उच्च विद्यालय की नई प्रबंध समिति ने संभाला कार्यभार

error: Content is protected !!