Breaking News

कह रहा है मॉडल यात्री शेड, ‘जरा मुस्कुराइये’ और…

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के माधवपुर पंचायत के बाबू सुखदेव राय माधवपुर – विष्णुपुर मुख्य मार्ग के महाराणा प्रताप चौक पर बना मॉडल यात्री शेड आकर्षण का केन्द्र बन गया है. गोगरी नारायणपुर जीएन बांध के समीप निर्मित इस मॉडल यात्री शेड की दीवार एवं छत को आकर्षक रंग-रोगन राहगीरों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. यात्री शेड के आसपास पेड़-पौधे की हरियाली इसकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है.

यात्री शेड की दीवार लोगों को सड़क सुरक्षा का संदेश दे रहा है. जहां ‘न शौक न मजबूरी, हेलमेट पहनना जरूरी’ जैसे स्लोगन लिखा गया है. सोशल मीडिया पर मॉडल यात्री शेड की तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा है और इसकी सराहना हो रही है.

माधवपुर पंचायत के मुखिया आशुतोष कुमार सिंह उर्फ बंटू सिंह ने बताया कि पंचायत योजना के 15वीं वित्त से 1 लाख 91 हजार की लागत से मॉडल यात्री शेड का निर्माण किया गया है. साथ ही उन्होंने बताया कि माधवपुर के सभी नवनिर्मित सड़क मार्ग का नाम महापुरुष के नाम से जाना जाएगा और दिशा में क्रमवार कार्य किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि माधवपुर को मॉडल पंचायत बनाने के सपन को साकार करने में वे कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

Check Also

स्टॉल के आवंटन के लिए आवेदन लेने की प्रक्रिया आरंभ

स्टॉल के आवंटन के लिए आवेदन लेने की प्रक्रिया आरंभ

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: