Breaking News

कोशी कॉलेज कबड्डी टीम के बीच जर्सी वितरित, JRS कॉलेज मुंगेर से मुकाबला कल

लाइव खगड़िया : मुंगेर विश्वविद्यालय इंटर स्तरीय खेल प्रतियोगिता में शनिवार को कोशी महाविद्यालय की कबड्डी टीम का मुकाबला जेआरएस कॉलेज, मुंगेर के साथ होगा. इसके पूर्व शुक्रवार को जहां आज कोशी महाविद्यालय के मैदान में कॉलेज के कबड्डी टीम के खिलाड़ियों के बीच क्रीड़ा परिषद के द्वारा जर्सी एवं एल्बो का वितरण किया गया. इस अवसर पर कोशी महाविद्यालय प्राचार्य ने टीम के खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की.

वितरण समारोह में क्रीड़ा परिषद अध्यक्ष डॉ संजय कुमार मांझी, उपाध्यक्ष डॉ लक्ष्मीकांत झा, पीटीआई टीचर सुरेश बैठा, हिंदी विभागाध्यक्ष डॉ कपिलदेव महतो, अंग्रेजी विभागाध्यक्ष तोसिफ मौसिन आदि उपस्थित थे और सभी ने प्रतियोगिता में टीम को बेहतर प्रदर्शन को लेकर शुभकामना दी. उल्लेखनीय है कि कोशी महाविद्यालय कबड्डी टीम के कप्तान छात्र रितेश कुमार एवं उपकप्तान नितिश कुमार बनाये गए है.

वहीं कोशी महाविद्यालय छात्रसंघ के नेता निखिल कुमार, सूरज कुमार, प्रिंस कुमार आदि ने भी टीम को जीत की शुभकामना देते हुए कहा कि कोशी कॉलेज विभिन्न खेलों में प्रतिभागी बन रहा है और यह खुशी की बात है. साथ ही उन्होंने कहा कि क्रीड़ा परिषद का पुनः सक्रिय होना एक शुभ संकेत है.

Check Also

रेल पुल के ऊपरी हिस्से पर चढ़ा युवक,घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा

रेल पुल के ऊपरी हिस्से पर चढ़ा युवक,घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: