Breaking News

जमीन विवाद में बुजुर्ग किसान की पीट-पीटकर हत्या

लाइव खगडिया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के पितौंझिया बहियार में गुरुवार की सुबह जमीन विवाद में फसल बुआई के दौरान एक बुजुर्ग किसान की पीट पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक 65 वर्षीय राजेन्द्र चौरसिया बताया जाता है. घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है.

घटना की सूचना मिलते ही गोगरी के थानाध्यक्ष विभा कुमारी, दारोगा रंजीत कुमार व राजीव कुमार सशस्त्र बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. वहीं मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि सुबह में राजेंद्र चौरसिया अपने खेत पर सरसों की बुआई कर रहा था. इसी दौरान उसके गोतिया के ही कई लोगों खेत पर पहुंच बुआई से मना करने लगे. बात इतनी बढ़ी कि मामला हाथापाई से मारपीट तक पहुंच गया और बुजुर्ग किसान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद आरोपी पक्ष के सभी लोग घर छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

गोगरी एसडीपीओ मनोज कुमार ने बताया है कि जमीन विवाद में किसान की हत्या हुई है और प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है. उधर कुछ लोगों की मानें तो धक्का-मुक्की के दौरान हार्ट अटैक से किसान की मौत अटैक हो गई. बहरहाल मामला जांच का है और पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है.

Check Also

वृद्ध से 50 हजार झपट बाइक सवार उचक्के हुए फरार

वृद्ध से 50 हजार झपट बाइक सवार उचक्के हुए फरार

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: