Breaking News

पूर्णिया से अपहृत युवक का शव खगड़िया से बरामद

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र के सनोखर पोखर के पास मिट्टी के अंदर से एक युवक के शव को पुलिस ने गुरुवार को बरामद किया है. शव मिलने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. बताया जाता है कि पूर्णिया से अपहृत युवक का शव पूर्णिया पुलिस ने बरामद किया है. मृतक पूर्णिया जिले के शारदा नगर निवासी नरेश दास का पुत्र 32 वर्षीय सुजीत कुमार दास उर्फ पलटू दास बताया जाता है.

इधर महेशखूंट पहुंचे पूर्णिया के खजांची हाट थाना के दारोगा सुनीता कुमारी ने बताया कि बीते 6 अक्टूबर को पूर्णिया जिले के शारदा नगर के रहनेवाले नरेश दास के पुत्र सुजीत कुमार दास उर्फ पलटू दास का अपराधियों ने अपहरण कर लिया था और घटना के बाद अपहृत के परिजन ने खजांची हाट थाना में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया था. जिसके बाद घटना स्थल का वैज्ञानिक पद्धति से जांच में प्राप्त मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस महेशखूंट पहुंचकर सनोखर पोखर से शव को बरामद किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है.

इधर लोगों के बीच चर्चाएं है कि हत्या कर शव को छिपाने का महेशखुंट थाना क्षेत्र जोन बनता जा रहा है. बताया जाता है कि पूर्व में भी एक वाहन के ड्राइवर और खलासी की हत्या कर शव को इसी थाना क्षेत्र में झाड़ी में छिपा दिया गया था.

Check Also

सड़क हादसे में घायल महिला की इलाज के दौरान मौत

सड़क हादसे में घायल महिला की इलाज के दौरान मौत

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: