Breaking News

अलग – अलग घटनाओं में मासूम सहित दो की मौत, नहाने के दौरान एक युवक भी डूबा

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में गुरूवार को अलग – अलग घटनाओं में मासूम सहित दो की मौत हो गई है. जबकि नदी में नहाने के दौरान एक युवक डूब गया है. नगर थाना क्षेत्र के बलुआही बस स्टेंड के समीप एक वर्षीय एक बच्चे की डूबने से मौत हो गई है. बालक विक्रम पासवान का पुत्र बताया जाता है. मिली जानकारी के अनुसार बालक खेलने के दौरान घर पास के बाढ़ की पानी से भरे गड्ढ़े में गिर गया और डूबने से उनकी मौत हो गई.

दूसरी तरफ परबत्ता प्रखंड के भरसो पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 2 थेभाय गांव निवासी मनोज शर्मा की 35 वर्षीय पत्नी रूपम देवी की मौत बिजली के करंट चपेट में आने से हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक रूपम देवी घर में लगे पंखे को साफ कर रही थीं. इसी दौरान वे कटे हुए विद्युत प्रवाहित बिजली के तार के संपर्क में आ गई. घटना के बाद उन्हें आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र परबत्ता ले जाया गया. लेकिन चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

उधर गोगरी के मुश्किपुर सीढ़ी घाट में 18 वर्षीय युवक के नदी में डूबने की खबर है. घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि गुरुवार की दोपहर नगर परिषद गोगरी जमालपुर वार्ड नंबर 31 के मोकरवा दास टोला निवासी अर्जुन दास का पुत्र अभिमन्नु कुमार अपने साथियों के साथ रामपुर के मुश्किपुर पूर्वी सीढ़ी घाट पर नहाने गया था. वहीं नहाने के दौरान वो अधिक पानी मे चला गया और डूब गया. समाचार प्रेषण तक स्थानीय गोताखोर युवक को ढूंढने का प्रयास कर रहे थे और नदी को खंगाला जा रहा था. लापता युवक अभिमन्नू कुमार इंटर का छात्र बताया जा रहा है. घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Check Also

होली के मद्देनजर शांति समिति की बैठक आयोजित

होली के मद्देनजर शांति समिति की बैठक आयोजित

error: Content is protected !!