Breaking News

आने वाले समय में बिहार में बनेगी VIP की सरकार : मुकेश सहनी

लाइव खगड़िया : वीआईपी सुप्रीमो पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने रविवार को शहर के गौशाला रोड के सूर्य मंदिर के समीप पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया. मौके पर पूर्व मंत्री ने कहा कि वर्षों से निषाद सहित अति पिछड़ा समाज के लोगों को उनका अधिकार नहीं मिल रहा है. ऐसे में वे उनका अधिकार दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. पहले निषाद समाज के लोगों को दबा कर रखा जाता था. लेकिन 2020 के विधानसभा चुनाव में इस समाज के लोगों ने अपनी ताकत दिखाई और उन्हें सरकार का हिस्सेदारी मिली. लेकिन कुछ लोगों को यह ख़ुशी बर्दाश्त नहीं हुई और उन्होंने पार्टी को तोड़ दिया और विधायकों को खरीद लिया. साथ ही उन्हें भी मंत्रिमंडल से बाहर कर दिया गया.

वहीं पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि उनके सहयोग से नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बने थे और यदि उनका समर्थन नहीं मिलता तो वे सीएम नहीं बनते. साथ ही उन्होंने कहा कि वे संघर्ष कर राजनीति में इस मुकाम तक पहुंचे हैं. लेकिन कुछ लोग नहीं चाहते हैं कि उनका समाज आगे बढे. उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में निषाद समाज के लोगों की संख्या अधिक है और यहां वे काम कर बेहतर लड़ाई लड़ेंगे. जबकि बोचहां चुनाव में भी वे अपनी ताकत दिखा चुके हैं और आनेवाले समय में राज्य में उनकी सरकार बनेगी.

इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ब्रह्मदेव चौधरी, छात्र प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंदन कुमार सहनी, जिलाध्यक्ष मनोहर सहनी, प्रभुदयाल सहनी, प्रदेश महासचिव सह सरपंच ब्रजकिशोर सहनी, जिला महासचिव धर्मवीर सहनी, साहेब सहनी, वरुण कुमार राम, जिला उपाध्यक्ष सुरेश प्रसाद केवट, छात्र प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राजकिशोर चौधरी, प्रवीण कुमार प्रियांशु, सकलदीप चौधरी, जिला सचिव नारायण मुखिया, विकास सहनी, अवधेश प्रसाद मंडल, राजेश कुमार रंजन, अभिराज सहनी, लक्ष्मण चौधरी, कर्मवीर सहनी, अरुण चौधरी, रवि कुमार रजक, उत्तम कुमार, जयजयराम सहनी, बाबू खान, उमेश सहनी, स्नेही सहनी, दिनेश चौधरी, विकास सहनी, राहुल सहनी, कुंदन सहनी, प्रियतम सहनी, भरत कुमार, मीना भारती, पूजा कुमारी आदि उपस्थित थे.

Check Also

मौका मिलते ही नीतीश ने ली चुटकी, निशाने पर रहे चिराग

मौका मिलते ही नीतीश ने ली चुटकी, निशाने पर रहे चिराग

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: