Breaking News

RLJP के प्रकाश पासवान व CPI के अशोक पासवान छोड़ी पार्टी, ग्रहण की LJP (R) की सदस्यता

लाइव खगड़िया : जिला लोजपा (रा) के जिला कार्यालय में पार्टी के जिला अध्यक्ष शिवराज यादव के नेतृत्व में रालोजपा के जिला महासचिव प्रकाश पासवान एवं सीपीआई के अशोक पासवान ने चिराग पासवान के प्रति आस्था व्यक्त करते हुए लोजपा (रा) की सदस्यता ग्रहण किया है. मौके पर जिला अध्यक्ष शिवराज यादव ने प्रकाश पासवान को लोजपा (रा) का जिला उपाध्यक्ष एवं मुकेश कुमार तांती व डा अशोक कुमार शर्मा को जिला सचिव एवं अशोक पासवान को गोगरी प्रखंड अध्यक्ष, अरुण यादव ने प्रखंड महासचिव मनोनीत किया. वहीं नवमनोनीत पार्टी पदाधिकारियों को माला पहनाकर स्वागत किया गया.

इस अवसर पर प्रकाश पासवान ने कहा कि स्व रामविलास पासवान उनके आदर्श व प्रेरणा श्रोत रहे हैं और उनके असली उत्तराधिकारी चिराग पासवान ही हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि रालोजपा मे जाना उनके जीवन की सबसे बड़ी भूल थी और चिराग पासवान ही ऐसे नेता है जिसके पास बिहार का समुचित विकास एवं सुंदर भविष्य की छाप दिखती है. वे उनके बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट मुहिम में साथ हैं. वहीं जिला अध्यक्ष शिवराज यादव ने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब बिहार की जनता का अन्य सभी नेताओं से मोहभंग होगा और चिराग पासवान को 2025 में बिहार का बागडोर सौंपेगी. उन्होंने कहा कि बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है और रोज लूट, अपहरण, हत्या, बलात्कार जैसी घटनाएं घट रही है.

मौके पर लोजपा (रा) के बिहार प्रदेश सचिव रतन पासवान, जिला प्रवक्ता मनीष कुमार उर्फ नाटा सिंह, जिला महासचिव रविन्द्र पासवान, गोगरी प्रखंड अध्यक्ष अरुण यादव सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

Check Also

भाजपा नेताओं ने झोंकी ताकत, खगड़िया संसदीय सीट से चाहिए भाजपा उम्मीदवार

भाजपा नेताओं ने झोंकी ताकत, खगड़िया संसदीय सीट से चाहिए भाजपा उम्मीदवार

error: Content is protected !!