Breaking News

सदस्यता अभियान में राजद नंबर एक पर, बिहार में बने 98.64 लाख सदस्य : मनोहर

लाइव खगड़िया : शहर के कृष्णापुरी बलुआही स्थित राजद कार्यालय में रविवार को पूर्व नगर सभापति सह पूर्व राजद नेता मनोहर कुमार यादव एवं राजद आपदा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद यादव की उपस्थिति में राजद आपदा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष जितेंद्र कुमार उर्फ राजा चौधरी ने राजद आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के नगर अध्यक्ष पद पर राजीव कुमार को मनोनीत किया. वहीं पूर्व नगर सभापति मनोहर कुमार यादव ने कहा कि बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के प्रति आमजन का आस्था व विश्वास बढ़ा है और लोग स्वयं राजद की सदस्यता अभियान में भाग लेते हुए बड़ी संख्या में राजद के सदस्य बने हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि राजद बिहार में सदस्यता अभियान में नंबर एक पर है. पार्टी ने एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा था और लक्ष्य से अधिक 1 करोड़ 5 लाख 97 हजार सदस्य बने हैं. जिनमें से 98 लाख 64 हजार 2 सौ 3 सदस्य बिहार में बने हैं. जबकि शेष झारखंड सहित अन्य राज्य में बने नए सदस्य हैं.

मौके पर राजद आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष जितेंद्र कुमार उर्फ राजा चौधरी ने कहा कि जिला में राजद को मजबूती देने का प्रयास किया जा रहा है. इस क्रम में आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ का जिला एवं प्रखंड स्तर पर गठन कर मनोयन कर दिया गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि राजीव कुमार को प्रकोष्ठ का नगर अध्यक्ष बनने से नगर में राजद को मजबूती मिलेगी और सदस्यता अभियान के दौरान भी आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ ने अधिक संख्या में सदस्य बनाया है.

मौके पर नगर पार्षद रणवीर कुमार, राजद नेता चंदन सिंह, मनीष चौधरी, सुमित कुमार, अजीत तिवारी, सर्वजीत पांडे, छात्र राजद नेता रौशन कुमार, जितेंद्र श्रीवास्तव आदि मौजूद थे.

Check Also

बहुत आसान नहीं लोजपा के किले को भेदना, अतीत के आंकड़े बहुत कुछ बता रहा

बहुत आसान नहीं लोजपा के किले को भेदना, अतीत के आंकड़े बहुत कुछ बता रहा

error: Content is protected !!