Breaking News

CM नीतीश पर LJP (R) के सतीश का निशाना, बोले – कुर्सी के लिए खेल रहे सांप-सीढ़ी का खेल

लाइव खगड़िया : “नीतीश कुमार अपनी कुर्सी बचाने के लिए किसी भी हद को पार कर सकते हैं. उनका नैतिक पतन तो 2015 में उस वक्त ही हो गया था जब वे भाजपा को छोड़ राजद के साथ चले गए थे. उसी राजद के साथ जिसके जंगल राज के विरुद्ध जनता ने उन्हें बिहार की गद्दी सौंपी थी. जिसके बाद फिर वे एक वर्ष के अन्दर राजद छोड़ भाजपा के साथ हो गये और पलटू राम कहलाने लगे.” यह बातें जिला लोजपा (रा) की समीक्षा बैठक में संबोधित करते हुए लोजपा (रा) के राष्ट्रीय महासचिव सह पूर्व विधायक सतीश कुमार ने कही. उन्होंने कहा कि आज जब बिहार की जनता बाढ व सुखाड़ से त्रस्त है तो बिहार के मुखिया अपनी कुर्सी बचाने के लिए गठबंधन-गठबंधन खेल रहे हैं. ऐसे में बिहार में एकमात्र पार्टी लोजपा (रा) और उनके नेता चिराग पासवान हैं, जिनको बिहार की जनता का दुःख-दर्द से वास्ता है. वे ही बिहार के विकास के बारे मे सोचते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि लोजपा (रा) का विजन है ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ है. जो दिवंगत रामविलास पासवान का दिया गया बिहार के विकास का माडल है. जिसके लिए ही चिराग पासवान संघर्ष कर रहे है.

वहीं लोजपा (रा) के राष्ट्रीय महासचिव सह पूर्व विधायक सतीश कुमार ने कहा कि उन्हें खुशी होती यदि बिहार के विशेष राज्य का दर्जा देने के सवाल पर नीतीश कुमार गठबंधन बदलते. लेकिन वे तो अपनी कुर्सी बचाने के लिए सांप और सीढी वाला खेल खेल रहे हैं. उन्होंने बिहार की राजनीतिक संस्कृति को बदनाम करने का काम किया है. जबकि प्रदेश सचिव रतन पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार का पीएम बनने का सपना पूरा नहीं होने वाला है.

बैठक की अध्यक्षता लोजपा (रा) के जिलाध्यक्ष शिवराज यादव ने किया. वहीं उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि पार्टी पहले भी जिले में अकेले दम पर तीन सीट जीतकर खगड़िया मे अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज करा चुकी है और आगे भी जिले में लोजपा (रा) मजबूती के साथ जनता के लिए संधर्ष करती रहेगी.

मौके पर अतिपिछड़ा सेल के राष्ट्रीय महासचिव अफरोज आलम, प्रधान महासचिव शम्मी पासवान, जिला प्रवक्ता मनीष कुमार उर्फ नाटा सिंह, जिला महासचिव सरुण पासवान, प्रदेश महासचिव अल्पसंख्यक सेल साजीम रजवी, प्रदेश महासचिव (एससीएसटी सेल) अनन्त पासवान, कामदेव पासवान, जिला अध्यक्ष रामविलास पासवान, पवन पासवान, जिला उपाध्यक्ष ई रुपक, लोकेश जी, प्रखंड अध्यक्ष मन्टू पासवान, नवल कुमार, अरुण यादव, शम्भू यादव, महिला जिला अध्यक्ष गुड़िया कुमारी, रविन्द्र पासवान दिनेश पासवान आदि मौजूद थे.

Check Also

नगर परिषद चुनाव के बीच मनीष का मास्टर स्ट्रोक, क्या हैं इसके मायने

नगर परिषद चुनाव के बीच मनीष का मास्टर स्ट्रोक, क्या हैं इसके मायने

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: