Breaking News

राकेश, निर्मला व मनीष बने जदयू के जिला प्रवक्ता, अरविंद मोहन भी निभाते रहेंगे अपनी जिम्मेदारी

लाइव खगड़िया : जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा के निर्देश पर पार्टी के जिलाध्यक्ष बबलू कुमार मंडल के द्वारा आचार्य राकेश पासवान शास्त्री व निर्मला कुमारी कुशवाहा को जिला प्रवक्ता मनोनीत किया गया है. साथ हघ मनीष कुमार सिंह को प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है. इसके अतिरिक्त जिला प्रवक्ता अरविंद मोहन भी अपने पद पर बने रहेंगे. साथ ही जिला अध्यक्ष की अनुशंसा के आलोक में प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा अजय मंडल को जदयू किसान प्रकोष्ठ का प्रदेश सचिव एवं कमल पटेल को श्रम एवं तकनीकि प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव मनोनीत किया गया है.

इधर पार्टी के सभी नवमनोनित पदाधिकारियों के स्वागत के लिए रविवार को कचहरी रोड स्थित जदयू के जिला कार्यालय में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल ने किया. वहीं नवमनोनीत पदाधिकारियों का फूल-मालाओं से स्वागत किया गया और उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी.

मौके पर जदयू जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल ने संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि सभी नवमनोनीत पदाधिकारी पार्टी के सिद्धांत और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में किये जा रहे विकास के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने में बेहतर भूमिका निभायेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी के सिद्धांतों पर निष्ठा व ईमानदारी से काम करने वालों को सम्मान दिया जा रहा है. जिससे कार्यकर्ताओं का मनोबल ऊंचा हो रहा है और पार्टी मजबूत हो रही है. ऐसे में माना जा सकता है कि खगड़िया का लोक सभा सीट सहित जिले का चारों विधान सभा सीट भी पूर्व की भांति जदयू की झोली में जाना तय है.

सम्मान समारोह में जदयू के प्रदेश महासचिव साधना देवी, प्रदेश सचिव नीलम वर्मा, जिला उपाध्यक्ष योगेन्द्र सिंह, जिला महासचिव उमेश सिंह पटेल, रामाशंकर सिंह कुशवाहा, मानसी प्रखण्ड अध्यक्ष राजनीतिक प्रसाद सिंह, सदर प्रखण्ड के अध्यक्ष राम प्रकाश सिंह, जदयू कला, संस्कृति एवं खेल प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सतीश आनंद, युवा जदयू के निर्वर्तमान जिला अध्यक्ष नीतीश सिंह पटेल, जिला सचिव अनुज शर्मा, सेवा दल के पूर्व जिला अध्यक्ष पंकज चौधरी, किरणदेव कुमार कर्ण, रामविलाश सिंह, ममता जयसवाल, मुन्नी जयसवाल, कार्यालय सचिव राजीव ठाकुर, पूर्णिमा देवी आदि उपस्थित थे.

Check Also

नगर निकाय चुनाव की बजी डुगडुगी, हो गया तारीखों का ऐलान

नगर निकाय चुनाव की बजी डुगडुगी, हो गया तारीखों का ऐलान

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: