Breaking News

लूट कांड का उद्भेदन, लूटी गई बाइक बरामद व तीन बदमाश गिरफ्तार

लाइव खगड़िया : जिले के अलौली थाना क्षेत्र के एक लूट कांड का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है और लूटी गई बाइक को बरामद कर लिया है. साथ ही तीन बदमाशों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

उल्लेखनीय है कि 28 जून को मथुरापुर के बादल कुमार का बाइक अलौली के संतोष पुल के समीप से बदमाशों ने हथियार के बल पर लूट लिया था. साथ ही उनसे दो हजार नगद और मोबाइल भी लूट लिया गया था. घटना के बाद कांड का उद्भेदन, बदमाशों की गिरफ्तारी एवं लूटी गई सामानों की बरामदगी के लिए पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार के निर्देश पर सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन किया था. जिसमें अलौली के थानाध्यक्ष परेन्द्र कुमार, तकनीकी शाखा के प्रभारी फैसल अहमद अंसारी, वज्रा प्रभारी शिवकुमार यादव, अलौली थाना के पुलिस अवर निरीक्षक संतोष कुमार व परि.पु.अ.नि. सुमित कुमार एवं सशस्त्र बल शामिल थे.

मामले में छापेमारी दल ने वैज्ञानिक पद्धति से अनुसंधान करते हुए घटना में संलिप्त बदमाशों को चिन्हित किया और सहरसा जिला के सलखुआ थाना क्षेत्र के सलखुआ निवासी निक्सन यादव को लूटी गई मोबाइल एवं घटना में प्रयुक्त बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया. जिसकी निशानदेही पर घटना में संलिप्त दो अन्य बदमाशों को पुलिस ने लूटी गई बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार दो अन्य बदमाश सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के मट्ठा के अजीत कुमार एवं खोजराहा के चंदन कुमार बताया जाता है. बहरहाल पुलिस गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया में जुटी हुई थी.

Check Also

बाल विवाह मुक्त भारत बनाने को लेकर निकली जागरूकता रैली, लिया गया शपथ

बाल विवाह मुक्त भारत बनाने को लेकर निकली जागरूकता रैली, लिया गया शपथ

error: Content is protected !!