Breaking News

48 घंटे के अंदर लूटकांड का उद्भेदन, लूटी गई बाइक बरामद व 4 की गिरफ्तारी

लाइव खगड़िया : जिले के मानसी थाना क्षेत्र के बदला व कात्यायनी पुल के बीच एक शिक्षक के साथ शनिवार को हुई लूटपाट की घटना का 48 घंटे के अंदर पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है. पुलिस ने शिक्षक से हथियार के बल पर लूटी गई बाइक को बरामद कर लिया है. साथ ही घटना में संलिप्त चार बदमाशों की गिरफ्तारी हुई है. मौके से हथियार व कारतूस भी बरामद किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार घटना के बाद लूटे गए सामानों की बरामदगी, बदमाशों की गिरफ्तारी एवं कांड का उद्भेदन के लिए पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष छापामारी दल का गठन किया था. जिसके उपरांत विशेष टीम ने वैज्ञानिक पद्धति से कांड का अनुसंधान करते हुए घटना में संलिप्त बदमाशों को चिन्हित किया और सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के कोपरिया के ललित कुमार को एक रिवाल्वर, एक कारतूस एवं दो मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया. फिर गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर लूटी गई शिक्षक की बाइक को पुलिस ने बरामद किया. साथ ही घटना में संलिप्त तीन अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया गया. मौके से हथियार व कारतूस की भी बरामदगी हुई.

पुलिस टीम ने छापेमारी के दौरान कुल चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. जिसमें सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के कोपरिया के ललित कुमार, बलवाहाट थाना क्षेत्र के बड़कुरबा गांव के राजन कुमार, मोहनियां के राजा कुमार व संजीव कुमार शामिल हैं. इस दौरान पुलिस ने 1 रिवाल्वर, 1 देसी कट्टा एवं 5 कारतूस बरामद किया है. साथ ही 5 मोबाइल को भी जब्त किया गया है.

छापेमारी दल में मानसी के थानाध्यक्ष निलेश कुमार, तकनीकी शाखा के प्रभारी पु.अ.नि. फैसल अहमद, वज्रा प्रभारी पु.अ.नि. शिव कुमार यादव सहित सशस्त्र पुलिस बल शामिल थे.

Check Also

बैंक में ही आपस में भीड़ गए गार्ड और कैशियर, जमकर हुई मारपीट

बैंक में ही आपस में भीड़ गए गार्ड और कैशियर, जमकर हुई मारपीट

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: