Breaking News

रेल पुल के ऊपरी हिस्से पर चढ़ा युवक,घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : नीचे उफनती नदी, ऊपर रेल पुल और उस रेल पुल के सबसे ऊपरी हिस्से पर युवक…खतरों से भरा यह खेल घंटों चलता रहा और इसे देखने वाले बस दांतों तले अंगुलियां दबा कर युवक की सलामती की दुआ करते रहे.

दरअसल मानसी-सहरसा रेलखंड के फेनगो हॉल्ट के समीप के रेलवे पुल संख्या 47 के सबसे ऊपरी हिस्से पर बुधवार को एक युवक को चढ़ा देख लोग हैरत में पड़ गए और माजरे को समझने का प्रयास करने लगे. हलांकि खतरे को भांपते हुए राहगीर युवक को पुल पर से नीचे उतरने की कोशिश भी करते रहे. लेकिन आसमां से बातें करता युवक किसी की बात नहीं सुनी. इस दौरान वहां से गुजरने वाले लोग युवक का वीडियो बनाते रहे.

मिली जानकारी के अनुसार खतरों से खेलने वाला युवक जिले के मानसी थाना क्षेत्र के बुच्चा पंचायत के धन्छर गांव के ब्रह्मदेव सिंह का पुत्र 17 वर्षीय लक्ष्मण कुमार था. जो मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जाता है. उसके पिता ने बताया है कि लक्ष्मण का इलाज कराया जा रहा है. इधर सोशल साइट पर वीडियो वायरल होते ही मौके पर पुलिस पहुंची और पुल पर चढ़े युवक को सुरक्षित नीचे उतार लिया गया. बताया जाता है कि युवक सुबह 8 बजे पुल पर चढ़ा था और 12 बजकर 20 मिनट तक पुल के ऊपर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

Check Also

बैंक में ही आपस में भीड़ गए गार्ड और कैशियर, जमकर हुई मारपीट

बैंक में ही आपस में भीड़ गए गार्ड और कैशियर, जमकर हुई मारपीट

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: