Breaking News

बूथ स्तर पर सक्रिय कार्यकर्ताओं की सूची तैयार करने को लेकर जदयू की बैठक

लाइव खगड़िया : जिले के गोगरी प्रखंड के दस पंचायतों में बूथ स्तरीय सक्रिय कार्यकर्ताओं की सूची तैयार करने के मद्देनजर शनिवार को महेशखूंट के राजधाम गांव के डॉ विनय कुमार सिंह के आवास पर जदयू की एक बैठक आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष बबलू कुमार मंडल ने की. इस अवसर पर स्थानीय कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष एवं पार्टी नेताओं का फूल-मालाओं से स्वागत किया.

मौके पर संबोधित करते हुए जदयू के जिलाध्यक्ष बबलू कुमार मंडल ने कहा कि संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए हर पंचायत के पंचायत अध्यक्ष को सक्रिय होना आवश्यक है और पंचायत अध्यक्ष के द्वारा प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर चल रहे प्रत्येक बूथ से दस-दस समर्पित लोगों का नाम, पता व मोबाईल नंबर सहित एक सूची तैयार कर प्रखंड अध्यक्ष के माध्यम से यथाशीघ्र जमा करने की बात पूर्व की बैठक में कही गई थी. लेकिन कुछ पंचायत से प्राप्त सूची में संपर्क नम्बर सही नहीं है. वहीं उन्होंने इन त्रुटियों को दूर कर सही सूची तैयार करने की अपील किया.

जिलाध्यक्ष ने स्थानीय समस्याओं को लिखित रूप देने का आह्वान करते हुए कहा कि इन समस्याओं के समाधान के लिए वे हर संभव प्रयास करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि यदि कोई कार्यकर्ता या आमजन अपनी समस्याओं को लेकर सरकार के मंत्री से मिलना चाहते हैं तो उसके लिए भी पटना स्थित जदयू के प्रदेश कार्यालय में मंगलवार, बुधवार, गुरूवार एवं शुक्रवार का दिन निर्धारित है. लेकिन इसके पूर्व पार्टी के प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार पार्टी के जिला अध्यक्ष तथा प्रखण्ड अध्यक्ष से अनुशंसा भी जरूरी है.

बैठक में युवा जदयू के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष नूतन सिंह पटेल, जिला उपाध्यक्ष पंकज पटेल, जिला महासचिव आचार्य राकेश पासवान शास्त्री, उमेश सिंह पटेल, गोगरी प्रखण्ड अध्यक्ष शेखर कुमार सिंह, वीरेन्द्र पटेल, मोहम्मद सलाउद्दीन, पंचायत अध्यक्ष डॉ विनय कुमार सिंह, दीपक कुमार सिंह, संत जी, दीपक सिंह, अभिनव कुमार, किशोर कुमार गुप्ता, राजेश कुमार, दिलीप कुमार, रामप्रवेश पटेल, शिशुपाल कुमार आदि उपस्थित थे.

Check Also

सर्पदंश से किशोर व महिला की मौत

सर्पदंश से किशोर व महिला की मौत

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: