Breaking News

स्कूल भवन के बाहर का छज्जा टूटा और छत से गिरी छात्राएं, तीन जख्मी

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के इंटर उच्च विद्यालय कन्हैयाचक में शुक्रवार को स्कूल के छत के साथ गिरकर तीन छात्राएं जख्मी हो गयीं. हादसे के बाद जख्मी छात्राओं को आनन-फानन में परबत्ता सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद प्रभारी चिकित्सक डॉक्टर राजीव रंजन ने बेहतर इलाज के लिए सभी को सदर अस्पताल रेफर कर दिया. जहां जख्मी छात्राओं का इलाज चल रहा है और सभी छात्राएं खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

इधर घटना के बाद स्कूल में छात्र-छात्राओं के बीच अफरातफरी का माहौल बन गया. साथ ही स्कूल परिसर में ग्रामीणों की भीड़ लग गयी. घायल छात्राओं में परबत्ता थाना क्षेत्र के रूपोहली गांव निवासी मो क्यूम की पुत्री 13 वर्षीय काजल, मो आजाद की पुत्री 13 वर्षीय खुशबु खातुन एवं मो अनेरूण की पुत्री 15 वर्षीय जुली खातुन का नाम शुमार है. जख्मी सभी छात्राएं 9वीं कक्षा की हैं.

मामले पर स्कूल के प्रधानाध्यापक मनोज कुमार ने बताया है कि सभी छात्राएं छत के छज्जा के पास बैठी थीं. इसी दौरान छज्जा टूट गया और तीनों छात्राएं नीचे गिर गयी. घटना के बाद सभी को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र परबत्ता में भर्ती कराया गया. जहां से चिकित्सकों ने सभी को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्प्ताल रेफर कर दिया.

Check Also

पुल निर्माण कार्य में लगा युवक लापता, डूबने की आशंका

पुल निर्माण कार्य में लगा युवक लापता, डूबने की आशंका

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: