Breaking News

पटना में हुए लाठीचार्य के विरोध में सड़क पर उतरे पप्पू यादव की पार्टी के कार्यकर्ता

लाइव खगड़िया : पटना के राजीव नगर एवं नेपाली नगर में हुए लाठीचार्ज के विरोध में जन अधिकार युवा परिषद के जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को प्रदर्शन किया गया. इस क्रम में जन अधिकार युवा परिषद, युवा शक्ति एवं छात्र परिषद के कार्यकर्ता बलवाही स्थित ठाकुरबाड़ी के प्रांगण में एकत्रित हुए और वहीं से पुतला व हाथ में तख्ती लेकर सरकार व प्रशासन के विरोध में नारेबाजी करते हुए शहर के विभिन्न मार्गों का भ्रमण कर राजेंद्र चौक पर पहुंचे. वहीं जुलूस एक नुक्कड़ सभा में तब्दील हो गया. जिसकी अध्यक्षता जाप के जिला अध्यक्ष कृष्णानंद यादव तथा संचालन जन अधिकार युवा परिषद के जिला अध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू ने किया.

मौके पर संबोधिण करते हुए जाप के जिला अध्यक्ष कृष्णानंद यादव ने कहा कि विगत 20-25 वर्षों से राजीव नगर एवं नेपाली नगर में लोग अपना घर बना कर रह रहे हैं. यदि इन लोगों का घर अवैध एवं सरकारी जमीन पर है तो प्रशासन के द्वारा निर्माण के समय क्यों नहीं रोका गया ! साथ ही उन्होंने कहा कि यदि भवन अवैध रूप से बनाया गया था तो पटना की प्रशासन के द्वारा उन्हें पानी व बिजली जैसी सुविधाएं क्यों दी गई और उस पर सरकारी टैक्स क्यों लिया जा रहा है.

वहीं जन अधिकार युवा परिषद के जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू ने कहा कि जाप सुप्रीमो पप्पू यादव पीड़ित परिवार को देखने गए थे और वे जिलाधिकारी एवं एसएसपी से हाथ जोड़कर भवन नहीं तोड़ने का गुहार लगा रहे थे. लेकिन निहत्थे पर लाठीचार्ज करना उचित नहीं था और पप्पू यादव के कार्यकर्ता हर जुल्म का प्रतिकार करने के लिए हैं और उन्हें लाठी व गोली की ताकत से नहीं रोका जा सकता है. मौके पर जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष आशुतोष कुमार यादव, युवा शक्ति के जिला उपाध्यक्ष मनीष कुमार, युवा शक्ति के जिला महासचिव मोहम्मद आलम राही, राजेश कुमार यादव आदि ने भी जाप सुप्रीमो पप्पू यादव, प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र कुशवाहा, राष्ट्रीय महासचिव राजेश पप्पू, जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज का विरोध किया.

मौके पर युवा शक्ति गोगरी के अध्यक्ष जवाहर यादव, अर्जुन यादव, संजय जयसवाल, बाल किशोर यादव, सुशांत कुमार, कृष्णा यादव, मोहम्मद जीशान, धीरज कुमार, रणवीर कुमार सहित जन अधिकार युवा परिषद, युवा शक्ति के दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Check Also

वैश्य चेतना समिति की बैठक में दिया गया वोटों के विखराव को रोकने पर बल

वैश्य चेतना समिति की बैठक में दिया गया वोटों के विखराव को रोकने पर बल

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: