Breaking News

नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को दी गई विदाई

लाइव खगड़िया : नगर परिषद कार्यालय के नारायण मंडल सभागार में सोमवार को नगर परिषद के निर्वतमान नगर कार्यपालक पदाधिकारी राजीव कुमार गुप्ता एवं नगर प्रबंधक राजीव कुमार झा का विदाई समारोह का आयोजन किया गया. वहीं नव पदस्थापित कार्यपालक पदाधिकारी रणवीर कुमार का स्वागत किया गया. समारोह का अध्यक्षता पूर्व नगर सभापति मनोहर कुमार यादव और मंच संचालन नगर उपसभापति सुनील कुमार पटेल ने किया.

मौके पर पूर्व नगर सभापति मनोहर कुमार यादव ने कहा कि राजीव कुमार गुप्ता का कार्यकाल बहुत ही अच्छा रहा है. बावजूद इसके कि नगर परिषद में यह उनकी पहली पोस्टिंग थी और उन्हें अनुभव नहीं था. लेकिन उन्होंने नगर परिषद के बोर्ड के निर्णय और नगर सभापति, वार्ड पार्षद के मार्गदर्शन एवं समन्वय बनाकर नगर परिषद क्षेत्र में साफ – सफाई, विकास और सौंदर्यीकरण का कार्य हरसंभव करने का प्रयास किया. इस क्रम में कोविड और बरसात के समय में भी उन्होंने लगातार शहर में स्वयं मोनिटरिंग कर जनहित के कार्य को गति देते रहे.

वहीं नगर उपसभापति सुनील कुमार पटेल ने कहा कि राजीव कुमार गुप्ता को बोर्ड में तीन वर्ष से अधिक समय तक कार्य करने का मौका मिला और नगर के विकास में उन्होंने पार्षदों का सहयोग किया और उनका कार्यकाल निर्विवाद रहा. जबकि नगर पार्षद रणवीर कुमार ने कहा कि नगर कार्यपालक पदाधिकारी राजीव कुमार गुप्ता अपने कार्यकाल का कुशलतापूर्वक निर्वहन और जनसमस्या से जुड़े समस्याओं का निदान किया.

विदाई समारोह में संबोधन के दौरान नगर कार्यपालक पदाधिकारी राजीव कुमार गुप्ता ने कहा कि उन्हें अपने कार्यकाल के दौरान नगर परिषद बोर्ड से काफी कुछ सीखने का मौका मिला और नगर परिषद के विकास के कार्यों को मुकाम तक पहुचाने में नगर सभपति और वार्ड पार्षदों का सहयोग मिला. साथ ही जिला पदाधिकारी आलोक रंजन घोष का भी मार्गदर्शन उन्हें मिलता रहा.

मौके पर नगर पार्षद हेमा भारती, जितेंद्र गुप्ता, नितिन कुमार चुन्नू, कुंजबिहारी पासवान, हंसराज कुमार, राजेश कुमार, कनीय अभियंता रौशन कुमार, प्रधान सहायक जितेंद्र कुमार, स्थापना सहायक अमरनाथ झा, सहायक विकास कुमार, गगन कुमार, संजीव कुमार, विक्की कुमार, आशीष कुमार आदि मौजूद थे.

Check Also

वैश्य चेतना समिति की बैठक में दिया गया वोटों के विखराव को रोकने पर बल

वैश्य चेतना समिति की बैठक में दिया गया वोटों के विखराव को रोकने पर बल

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: