Breaking News

चलती ट्रेन से गिरी कराटे की नेशनल प्‍लेयर, मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : बरौनी – कटिहार रेलखंड के महेशखूंट स्टेशन के समीप ट्रेन से गिरकर एक खिलाड़ी की दर्दनाक मौत हो गई. घटना मंगलवार की महेशखूंट रेलवे स्टेशन केबिन के समीप का बताया जाता है. मिली जानकारी के अनुसार न्यू जलपाईगुड़ी – दिल्ली सुपरफास्ट (12523 अप) ट्रेन से गिरने से कराटे की नेशनल खिलाड़ी 17 वर्षीय डोली की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वे उत्तर प्रदेश बिजनौर उधमपुर के नीरपुर की निवासी बताईं जा रहीं हैं.

बताया जाता है कि कराटे की स्टेट टॉपर रहीं डोली पश्चिम बंगाल में आयोजित कराटे चैंपियनशिप में भाग लेकर गोल्ड मेडल जीत वापस टीम के साथ अपने घर बिजनौर लौट रही थी. सप्ताहिक ट्रेन में उनके साथ खिलाड़ी वर्षा सिंह, मीनाक्षी कुमारी व सीमा कुमारी सहित टीम के कोच एवं अटेंडेंट भी साथ थे. टूर्नामेंट में जीत से खुशी का माहौल था. इस दौरान टीम के कप्तान डोली बाथरूम गई और वहां से वापस आकर ट्रेन के गेट के पास के बेसिन में हाथ साफ करने लगी. इसी क्रम में ट्रेन के रफ्तार में रहने से संतुलन बिगड़ने पर वे गेट के पास गिर गईं और फिर ट्रेन से बाहर लुढ़क गईं. घटना के बाद यात्रियों ने शोर मचाया और फिर वैक्यूम कर ट्रेन को रोका गया.

घटना की जानकारी मिलते ही रेल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. उधर टीम के सदस्यों के द्वारा घटना की जानकारी मृतक के परिजन को दी गई.

Check Also

सर्पदंश से किशोर व महिला की मौत

सर्पदंश से किशोर व महिला की मौत

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: