Breaking News

अग्निपथ योजना का होता रहेगा विरोध, लेकिन प्रदर्शन में हिंसा का कोई स्थान नहीं : त्यागी

लाइव खगड़िया : “किसी भी प्रदर्शन में हिंसा का कोई स्थान नहीं है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने विपक्ष की सहमति बगैर फैसला लिया है और सरकार की गलत नीति का जवाब जन आंदोलन से देना होगा. लेकिन इस दौरान सरकारी संपत्ति का क्षति उचित नहीं है.” यह बातें हाजीपुर स्थित जाप कार्यालय में शनिवार को आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान युवा शक्ति के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष नागेंद्र सिंह त्यागी ने कहीं. वहीं उन्होंने कहा कि जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के आह्वान पर बिहार बंद के दौरान जिले में भी रेल-रोड सहित शहर को बंद करना था. लेकिन जिला प्रशासन के द्वारा जिले में धारा 144 लागू करने के कारण तत्काल खगड़िया बंद स्थगित कर दिया गया है. क्योंकि पप्पू यादव के कार्यकर्ताओं का उद्देश्य शासक व प्रशासक को परेशान करना नहीं बल्कि व्यवस्था में परिवर्तन व जुल्म का विरोध करना है. साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के युवा एवं देश विरोधी योजना का विरोध 23 मार्च को आक्रोश मार्च निकाल किया जाएगा. वहीं उन्होंने अग्निपथ योजना का विरोध करते हुए सेना में चार साल की सेवा देने वाले युवाओं को अन्य क्षेत्र में प्राथमिकता देने एवं साथ ही उनके लिए पचास हजार रुपए का पेंशन निर्धारित करने की मांग सरकार से की. उन्होंने कहा कि युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.

मौके पर जाप के जिलाध्यक्ष कृष्णा नन्द यादव ने कहा कि सरकार ने देश के छात्र-नौजवानों को सड़क पर उतरने के लिए मजबूर कर दिया है और यदि एक भी बेकसूर छात्र-नौजवान पर मुकदमा किया गया तो जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ आर-पार की लड़ाई लड़ने के लिए बाध्य हो जायेंगे.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जन अधिकार युवा परिषद के जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू, जाप युवा परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष आशुतोष कुमार यादव, युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष मिथुन कुमार, युवा शक्ति के जिला महासचिव अजीत कुमार पप्पू, नगर अध्यक्ष गोगरी कविरंजन यादव, संतोष कुमार रजक, अनिल शर्मा आदि मौजूद थे.

Check Also

महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ महागठबंधन ने निकाला प्रतिरोध मार्च

महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ महागठबंधन ने निकाला प्रतिरोध मार्च

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: