Breaking News

Agnipath Protest : राजद ने किया पीएम व रक्षामंत्री का पुतला दहन

लाइव खगड़िया : राष्ट्रीय जनता दल प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर शुक्रवार को पूर्व नगर सभापति सह विधान परिषद के पूर्व पार्टी प्रत्याशी मनोहर कुमार यादव एवं युवा राजद के जिलाध्यक्ष उदय कुमार यादव के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का पुतला दहन किया गया. इसके पूर्व कृष्णापुरी बलुआही स्थित राजद कार्यालय से राजद नेता व कार्यकर्ता पुतला लेकर एमजी मार्ग होते हुए शहर के राजेंद्र चौक पहुंचे और वहीं पुतला दहन किया.

मौके पर राजद नेता मनोहर कुमार यादव ने कहा कि मोदी सरकार देश के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है और देश की संपत्ति को पूंजीपतियों के हाथों बेच सरकारी नौकरियों को समाप्त कर रही है. देश के युवाओं को पूंजीपतियों के यहां ठेके की नौकरी करने को मजबूर कर दिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि अग्निपथ और अग्निवीर नाम देकर देश के युवाओं को सेना में बहाली के नाम पर ठगने का काम सरकार कर रही है. जिससे युवा चार साल बाद फिर बेरोजगार होकर सड़क पर भटकने के लिए मजबूर हो जायेंगे और उन्हें पेंशन भी नहीं दिया जायेगा. वहीं युवा राजद के जिलाध्यक्ष उदय कुमार यादव ने कहा कि भाजपा सरकार नई योजना को हमेशा आमलोगों के फायदे का बताती है. लेकिन यह पूंजीपतियों के लाभ के लिए होता है.

पुतला दहन कार्यक्रम में नगर पार्षद रणवीर कुमार, आपदा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद यादव, युवा राजद प्रदेश महासचिव कृष्णबोल निषाद, महिला जिलाध्यक्ष रंजू सहनी, आपदा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष जितेंद्र कुमार उर्फ राजा चौधरी, प्रखंड अध्यक्ष विवेकानंद यादव, राजद के वरिष्ठ नेता कैलाशचंद्र यादव, सुबोध यादव, युवा राजद के नगर अध्यक्ष विक्की आर्या, जिला प्रवक्ता लव कुमार व उपाध्यक्ष राजेश यादव, राजद व्यवसायिक प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष ओशो दीपक कुमार, राजद नेता रामदेव यादव, जीवनलाल चौरसिया, बिनोद ठाकुर, कुंजबिहारी पासवान, मो नसीम, आमिर खान, अधिवक्ता इंद्रजीत कुमार, छात्र राजद नेता रौशन कुमार, नंदन कुमार, जितेंद्र श्रीवास्तव, राजा कुमार आदि मौजूद थे.

Check Also

पुण्यतिथि पर जार्ज फर्नांडिस को जदयू नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

पुण्यतिथि पर जार्ज फर्नांडिस को जदयू नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: