Breaking News

NDA नेताओं के समर्पण के बदौलत बिहार विकास की राह पर तेजी से अग्रसर : डॉ संजीव

लाइव खगड़िया : “एनडीए के नेतृत्व में बिहार विकास की राह पर तेजी से आगे बढ़ रहा है और यह गठबंधन के सभी नेताओं के समर्पण के बदौलत है. विकसित बिहार सभी का संकल्प है और इसे सिद्ध करने हेतु हमसभी प्रतिबद्ध हैं”. यह बातें राजग कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों के साथ आयोजित बैठक को संबोधित करते हुये परबत्ता के विधायक डॉ संजीव कुमार ने कही. बैठक में विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा के जिला प्रभारी महामंत्री विधान पार्षद दिवेश मिश्रा एवं पूर्व विधायक मनोज मिश्रा भी उपस्थित थे.

मौके पर परबत्ता विधायक डॉ संजीव कुमार ने कहा कि उनका निरंतर सामाजिक समारोह में शामिल होकर जनता के सुख-दुख में साथ रहने का प्रयास जारी है और यह ही उनकी सामाजिक जिम्मेदारी भी है. वहीं उन्होंने कहा कि यदि लोगों की परेशानी एवं उल्लास-उत्सव में एक-दूसरे के साथ नहीं रहा जाये तो फिर हम कैसे मानव हो सकते हैं !

इस अवसर पर पितोंझिया के स्थानीय ग्रामीण, जदयू प्रखण्ड अध्यक्ष ध्रुव कुमार शर्मा, विधायक प्रतिनधि राकेश कुमार सिंह, जदयू मीडिया प्रभारी साकेत कुमार, मन मन बाबा, मुखिया संघ अध्यक्ष बालकृष्ण शर्मा, मुखिया प्रतिनिधि उमेश सिंह, रवि कुमार, भाजपा नेता मिथलेश कुमार, पंसस प्रतिनिधि लालरतन, लाल बिहारी चौरसिया, राहुल राज, जिला उपाध्यक्ष मणी भूषण, ललन मार्कण्डेय आदि मौजूद थे.

Check Also

19 से 24 दिसंबर तक सीपीआई करेगी जन सत्याग्रह आंदोलन

19 से 24 दिसंबर तक सीपीआई करेगी जन सत्याग्रह आंदोलन

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: