Breaking News

विधायक ने किया सड़क का उद्धाटन, निर्माणाधीन सामुदायिक भवन का भी निरीक्षण

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के जोराबरपुर पंचायत के नयागांव सतखुट्टी में कार्तिक पासवान के घर से चिक्कू सिंह के दरवाजा और सुरेंद्र सिंह के दरवाजे से नवीन सिंह के चारदीवारी तक पीसीसी सड़क का उद्धाटन रविवार को विधायक डॉ संजीव कुमार के द्वारा किया गया. साथ ही विधायक निधि से बन रहे सामुदायिक भवन का भी निरीक्षण किया गया. मौके पर विधायक ने आवश्यक निर्देश दिया.

इस अवसर पर विधायक ने कहा कि क्षेत्र के सभी जर्जर सड़कों के निर्माण के लिए चरणबद्ध तरीके से प्रयास किया जा रहा है. खासकर उन सड़कों पर विशेष नजर है जो कि वर्षों से उपेक्षित है. उन्होंने कहा कि विकास से वंचित समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े लोगों तक लाभ पहुंचाने का वे निरंतर प्रयास कर रहे हैं. उधर सड़क के निर्माण से स्थानीय लोगों में हर्ष देखा गया.

मौके पर जदयू प्रखण्ड अध्यक्ष ध्रुव कुमार शर्मा, विधायक प्रतिनधि राकेश कुमार सिंह, जदयू मीडिया प्रभारी साकेत कुमार, मनमन बाबा, मुखिया संघ अध्यक्ष बालकृष्ण शर्मा, मुखिया बंटू सिंह, मुखिया उमेश सिंह, भाजपा नेता मिथलेश कुमार, पंसस प्रतिनिधि लालरत्न, लाल बिहारी चौरसिया, राहुल राज आदि मौजूद थे.

Check Also

योजनाओं की जांच करने पहुंचे बीडीओ को ग्रामीणों ने घेरा

योजनाओं की जांच करने पहुंचे बीडीओ को ग्रामीणों ने घेरा

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: