Breaking News

आंधी का कहर, एसपी सिंगला कंस्ट्रक्शन कंपनी के अभियंता की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले में गुरूवार की शाम आई तेज आंधी व बारिश से हुई तबाही की खबरों के बीच एक और दर्दनाक खबर सामने आई है. आंधी के दौरान अगुआनी – सुल्तानगंज के बीच निर्माणाधीन पुल के पिलर संख्या 10 के समीप कार्य कर रहे एसपी सिंगला कंस्ट्रक्शन कम्पनी के एक अभियंता का गंभीर रूप से जख्मी के बाद मौत हो गई है. हादसे के बाद आनन-फानन में घायल अभियंता को सुल्तानगंज में प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए भागलपुर ले जाया जा रहा था. लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. मृतक अभियंता जिले के परबत्ता प्रखंड के कबेला निवासी शिवजी राय का पुत्र निलेश कुमार बताया जाता है.

बताया जाता है कि निर्माणाधीन पुल के पिलर संख्या 10 पर निर्माण कार्य चल रहा था. इसी दौरान तेज आंधी के बीच सर में चोट लगने से वो जख्मी हो गए. जिसके उपरांत सहकर्मियों ने आनन-फानन में घटना की जानकारी पुल निर्माण कंपनी के अधिकारियों को दिया. साथ ही घायल को उपचार के लिए सुल्तानगंज से भागलपुर ले जाया जाने लगा. लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

घटना से पुल निर्माण कंपनी के बेस कैंप में रह रहे सहकर्मियों के बीच हड़कंप मचा गया. एसपी सिंगला कंस्ट्रक्शन कम्पनी के प्रोटेक्ट डायरेक्टर ई आलोक झा ने घटना की पुष्टि करते हुए दुख व्यक्त किया है. बताया जाता है आंधी-तूफान में एसपी सिंगला कंस्ट्रक्शन कम्पनी को काफी क्षति पहुंची है और कई क्रेनों के क्षतिग्रस्त होने की सूचना है.

Check Also

श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए अगुआनी गंगा घाट पर की जा रही मुकम्मल व्यवस्था

श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए अगुआनी गंगा घाट पर की जा रही मुकम्मल व्यवस्था

error: Content is protected !!