Breaking News

वैकेंसी नहीं निकलने से नाराज युवा उतरे सड़क पर, किया NH-31 जाम

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : सरकार द्वारा विभिन्न विभागों में नई भर्तियां नहीं निकाले जाने पर आक्रोश व्यक्त करते हुए बेरोजगार युवाओं ने रविवार को एनएच 31 पर टायर जलाकर जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. महेशखूंट थाना क्षेत्र के हरंगी टोल ढाला के पास सड़क जाम से यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. वहीं आक्रोशित युवाओं ने बिहार व केन्द्र सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी किया.

मौके पर प्रदर्शन कर रहे युवाओं ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण लाखों युवा बेरोजगार हो गये हैं और वे रोजगार के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं. लेकिन उन्हें नौकरी नहीं मिल रही है. वहीं छात्र संजय कुमार सिंह, घनश्याम सिंह, मृत्युंजय कुमार, शुभम कुमार आदि ने बताया कि वे सभी विगत दो वर्षों से सेना में भर्ती होकर देश की सेवा करने के लिए तैयारी कर रहे हैं. लेकिन सरकार वैकेंसी नहीं निकाल रही है. दूसरी कई तरफ फिजिकल व मेडिकल के बाद एक साल से लिखित परीक्षा नहीं ली गई है. वहीं आक्रोशित युवाओं ने कहा कि यदि सरकार बेरोजगारों को जल्द रोजगार नहीं दिया तो बड़े स्तर पर आंदोलन किया जाएगा.

इधर सड़क जाम की सूचना पर महेशखूंट के थानाध्यक्ष नीरज कुमार व पसराहा थानाध्यक्ष अमलेश कुमार मौके पर पहुंचे और प्रदर्शन कर रहे छात्रों व युवकों को समझा बूझाकर लगभग एक घंटा बाद जाम हटवाया. जिसके बाद एनएच 31 पर यातायात बहाल हो सका.

Check Also

एनएच-31 पर हादसा, एक की मौत व दो घायल

एनएच-31 पर हादसा, एक की मौत व दो घायल

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: