Breaking News

अज्ञात महिला का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के मुश्कीपुर कोठी के समीप जीएन बांध के किनारे एक करीब 22 वर्षीया अज्ञात महिला का शव बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. समाचार प्रेषण तक शव की पहचान नहीं हो सका था. अंदेशा व्यक्त किया जा रहा है कि महिला की हत्या करने के बाद शव को बोरे में बंद कर फेंक दिया गया है. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इधर अज्ञात महिला का शव मिलने से लोग हैरान हैं और चर्चाओं का बाजार गर्म है.

बताते चलें कि एक वर्ष के अंदर अज्ञात शव मिलने की यह तीसरी घटना है. इससे पूर्व गोगरी थाना क्षेत्र के झौवा बहियार दियारा में बोरे बंद एक युवती का शव बरामद किया गया था. जबकि इसके पूर्व पितोंझिया में भी एक महिला के शव को कुएं में पत्थर से बांधकर फेंक दिया गया था.


मुश्कीपुर कोठी के समीप अज्ञात महिला का शव बरामद होने की खबर के मौके पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. बताया जाता है कि कुत्ते के द्वारा शव वाले बोरा को खींचा जा रहा था और आसपास से गुजर रहे लोगों की जब इसपर नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गई. इसकी सूचना दी. मामले की जानकारी मिलते ही गोगरी थानाध्यक्ष रणजीत कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. मामले पर थानाध्यक्ष ने बताया है कि शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि अहले सुबह महिला की कहीं हत्या कर शव को बोरा में बंद कर मुश्कीपुर कोठी के समीप में फेंका दिया गया है. महिला के आसपास के इलाके के नहीं होने के कारण उसकी पहचान नहीं हो सकी है. साथ ही उन्होंने बताया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा.

मृतका ब्लू और लाल रंग की सलवार सुट पहने हुई है और उसके गले पर दुपट्टे के फंदे का निशान की भी आशंका जताई जा रही है. बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल खगड़िया भेज दिया है. साथ ही पुलिस शव की पहचान के लिए प्रयास में लगी हुई है.

Check Also

बुझ गया घर का आखिरी चिराग, बेटे की मौत के गम में बेसुध हुई बूढ़ी मां

बुझ गया घर का आखिरी चिराग, बेटे की मौत के गम में बेसुध हुई बूढ़ी मां

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: