Breaking News

लालू यादव को जमानत मिलने पर छात्र राजद ने मिठाई बांट मनाया जश्न

लाइव खगड़िया : छात्र राजद के द्वारा कोसी महाविद्यालय के मुख्य द्वार पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने की खुशी में मिठाई बांटकर शुक्रवार को जश्न मनाया गया. इस अवसर पर छात्र राजद नेता रौशन कुमार ने कहा कि उनलोगों को न्यायालय पर पूरा भरोसा था और गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद यादव को न्याय मिला है. साथ ही उन्होंने कहा कि वे लगातार अस्वस्थ चल रहे हैं. लेकिन उन्होंने बिहार सहित देश के गरीब, वंचित, अल्पसंख्यक एवं
अकलियतों के मसीहा बनकर सामंतवादियों व संप्रदायिक शक्तियों से समझौता ना करते हुए गरीब व वंचितों के हक व अधिकार के लिए संघर्ष करते रहे. ऐसे में उन्हें जमानत मिलने पर गरीब , किसान, मजदूर, छात्र व नौजवानों की बांछें खिल गई है.

वहीं छात्र राजद नेता राजा कुमार और प्रिंस कुमार ने कहा कि छात्र, नौजवान, किसान व मजदूरों की शान लालू प्रसाद यादव के लोगों के बीच आने से बिहार की राजनीति ़ चरम पर होगी और देश में बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी सहित बढ़ते भ्रष्टाचार को मुद्दे को लेकर सरकार पर लगाम लगाने की रणनीति तैयार की जाएगी. ताकि देश की जनता को महंगाई की मार से बचाया जा सके.

इस अवसर पर गरीबों के कॉलोनी में लोगों के बीच मिठाई बांटकर जश्न मनाया गया. मौके पर छात्र राजद नेता रणधीर कुमार, प्रिंस कुमार, निखिल कुमार, राजा कुमार, संजय कुमार, निरंजन कुमार, मोहन कुमार, आदित्य यादव, सोनू सिंह सहित दर्जनों छात्र व युवा उपस्थित थे.

Check Also

खगड़िया संसदीय सीट पर लोजपा (रा) की नजर, लोकसभा स्तरीय बैठक आयोजित

खगड़िया संसदीय सीट पर लोजपा (रा) की नजर, लोकसभा स्तरीय बैठक आयोजित

error: Content is protected !!