Breaking News

बीती रात NH-31 पर हादसा, दो की मौत व आधा दर्जन से अधिक घायल

लाइव खगड़िया : जिले के मानसी थाना क्षेत्र के एनएच –31 पर बीती रात सड़क हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई है. साथ ही आधा दर्जन से अधिक यात्रियों के घायल होने की खबर है. जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना मानसी के एकनिया ढ़ाला के समीप का बताया जाता है.

मिली जानकारी के अनुसार मोकामा से फसल की कटाई कर कुछ मजदूर एक पिकअप वाहन पर सवार हो कर अपने घर खगड़िया लौट रहे थे. इसी दौरान एनएच 31 पर एकनिया ढ़ाला के समीप पिकअप का टायर पंचर हो गया. जिसके बाद वाहन का टायर बदला गया और फिर जैसे ही यात्रियों को बैठाकर पिकअप अपने गंतव्य के लिए रवाना होने वाला था कि पीछे से एक तेज रफ्तार की अनियंत्रित ट्रक ने पिकअप में टक्कर दे दी. जिससे पिकअप पलट गई. घटना में एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पिकअप सवार आठ मजदूर घायल हो गए. मृतक जिले के चौथम थाना क्षेत्र के करूआमोड़ निवासी तारणी सिंह बताया जाता है.

घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जिसमें से गंभीर रूप से जख्मी एक महिला सविता देवी को बेहतर इलाज के लिए चिकित्सक ने बेगूसराय रेफर कर दिया. मिल रही सूचना के अनुसार बेगूसराय में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई है. जो बेलदौर थाना क्षेत्र के तेलिहार की बताईं जा रहीं हैं. जबकि अन्य घायल जिले के चौथम थाना क्षेत्र के करूआ मोड़ के बताये जाते हैं. उधर घटना के बाद मानसी थाना की पुलिस ने ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया है. घटना से मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है.

Check Also

हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद विवाहिता को मिली ससुराल में एंट्री

हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद विवाहिता को मिली ससुराल में एंट्री

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: