Breaking News

क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्धाटन में छक्का मार बोले विधायक – चुनाव में भी मारना है सिक्सर

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : एमएलसी चुनाव को लेकर जिले की राजनीति गर्म है. ऐसे माहौल में खेल के मैदान में भी जाने-अनजाने चुनाव की चर्चा हो जाना लाजिमी है. बात यदि जिले के फायर ब्रांड नेता जदयू विधायक डॉ संजीव कुमार की हो तो संभावना और भी बढ़ जाती है. चर्चाएं होती है कि वे अपने लक्ष्य के प्रति गंभीर रहते हैं. गौरतलब है कि उनके बड़े भाई राजीव कुमार एमएलसी चुनाव में बेगूसराय-खगड़िया क्षेत्र से कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार हैं.

दरअसल जिले के परबत्ता प्रखंड के आलम बाजार के समीप के पिपरालतीफ मड़ैया के मैदान में बरकतपुर और बलहा के बीच क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला जाना था. जिसका उद्घाटन करने स्थानीय विधायक डॉ संजीव कुमार पहुंचे थे. इस क्रम में उन्होंने फीता काटने के बाद मैदान में बल्लेबाजी करते हुए सिक्सर मार दिया. जिसके बाद हंसते हुए उन्होंने वहां मौजूद लोगों से कहा कि चुनाव में भी छक्का मारना है. वहीं विधायक ने अपने संबोधन के दौरान मड़ैया आलम बाज़ार मैदान में मिट्टी भराई का कार्य इस साल के अंत तक शुरू कराने की बात कही. जिससे मैदान तालियों से गूंज उठा.

उधर मैच में बरकतपुर की टीम ने बलहा को रोमांचक मुकाबले मे हराकर खिताब अपने नाम कर लिया. मौके पर पूर्व जिप उपाध्यक्ष ग्यासुद्दीन, पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि असलम आलम, देवरी पंचायत के समिति सदस्य मो फ़िरोज़ आलम ने विधायक का गर्मजोशी से स्वागत किया.

Check Also

दो क्लिनिक को किया गया सील

दो क्लिनिक को किया गया सील

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: