Breaking News

गंगा की उपधारा में डूबने से छात्र की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड अंतर्गत सियादतपुर अगुआनी पंचायत के डुमरिया बुजुर्ग गांव के समीप गंगा की उप धारा में डूबने से किशोर की मौत हो गई है. घटना से गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है. मिली जानकारी के अनुसार डुमरिया बुजुर्ग गांव निवासी मुरारी मंडल का इकलौता पुत्र 15 वर्षीय अनिल कुमार अन्य दिनों की तरह पशुओं का चारा लाने दियारा जा रहा था. जहां से घास लेकर लौटने के क्रम में बांस की चचरी पुल पार करने के दौरान वो अपना संतुलन खो बैठा और नदी में जा गिरा. जिससे डूबने से उनकी मौत हो गई.

आसपास के लोगों के द्वारा घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक अपनी चार बहनों में इकलौता भाई था. उधर घटना की सूचना ग्रामीणों के द्वारा परबत्ता अंचलाधिकारी अंशु प्रसून को भी दिया गया. जिसके बाद अंचलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की तहकीकात कर एसडीआरएफ टीम को बुलाया. लेकिन जब तक एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुंची तब तक ग्रामीणों ने किशोर का शव बरामद कर लिया गया था. जिसके बाद परबत्ता पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

मामले पर सीओ ने बताया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृतक के परिजनों को नियमानुसार मुआवजा दिया जाएगा. घटना की जानकारी मिलते ही सियादतपुर अगुआनी पंचायत की मुखिया स्मृति कुमारी घटनास्थल पर पहुंची और मृतक के परिजनों को सांत्वना देते हुए तत्काल दाह संस्कार के लिए नकद 3000 की राशि भेंट की. वहीं मुखिया ने बताया कि दो दिन पूर्व ही मृतक मैट्रिक की परीक्षा में द्वितीय श्रेणी से उत्तीर्ण हुआ था. घटना से मृतक परिजनों के उपर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

Check Also

योजनाओं की जांच करने पहुंचे बीडीओ को ग्रामीणों ने घेरा

योजनाओं की जांच करने पहुंचे बीडीओ को ग्रामीणों ने घेरा

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: