Breaking News

शहर के स्टेशन रोड से सब्जी मंंडी स्थानांतरित करने का निर्देश

लाइव खगड़िया : शहर के राजेंद्र चौक से बखरी बस स्टैंड तक के सड़क को अतिक्रमण मुक्त करने एवं सब्जी मंडी को अन्य स्थल पर स्थानांतरित करने को लेकर मंगलवार को सदर अनुमंडल पदाधिकारी अमित अनुराग की अध्यक्षता में सब्जी विक्रेता एवं ठेला विक्रेता संघ के प्रतिनिधियों के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया. वहीं सड़क को अतिक्रमण मुक्त करने को लेकर नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी, अंचल अधिकारी एवं वेंडर संघ के प्रतिनिधियों को आवश्यक निर्देश दिया गया.

बैठक में राजेंद्र चौक से बखरी बस स्टैंड तक लगने वाली सब्जी मंडी को अस्थाई रूप से बिस्कोमान मैदान एवं अन्य वैकल्पिक जगहों पर स्थानांतरित करने को लेकर चर्चा की गई और सड़क को अतिक्रमणमुक्त करने का निर्देश दिया गया. ताकि इस मार्ग को जाम की समस्या से मुक्ति मिल सके. वहीं बताया गया कि कोरोना महामारी के संभावित लहरों के मद्देनजर भी सब्जी मंडी में लगने वाली भीड़ को नियंत्रित किया जाना आवश्यक है. साथ ही नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को वेंडिंग जोन के निर्माण हेतु चिन्हित जमीन के संबंध में आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया.

बैठक में नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी राजीव कुमार गुप्ता, सदर अंचल अधिकारी अंबिका प्रसाद, मो. शहाबुद्दीन सहित संघ के प्रतिनिधिगण उपस्थित थे.

Check Also

स्कूल से बच्चों की अनोखी विदाई, पांव पखारे गए व माथे पर कुमकुम लगाया गया और…

स्कूल से बच्चों की अनोखी विदाई, पांव पखारे गए व माथे पर कुमकुम लगाया गया और...

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: