Breaking News

खगड़िया के मीनाक्षी की उप कप्तानी में बिहार महिला हॉकी टीम आंध्र प्रदेश रवाना

लाइव खगड़िया : आंध्रप्रदेश के काकीनाड़ा में 25 मार्च से 3 अप्रैल तक आयोजित होने वाले 12वीं महिला हॉकी जूनियर चैंपियनशिप 2022 में भाग लेने के लिए 18 सदस्यीय टीम रवाना हो गई हैं. टीम का नेतृत्व खगड़िया की मीनाक्षी कुमारी कर रहीं हैं. इस अवसर पर बिहार हॉकी संघ के महासचिव मुशताक अहमद तथ संयोजक मुनिन्द्रा कुमार मौजूद थे और दोनों ने खिलाड़ियों की हौसलाफजाई करते हुए रवाना किया.

वहीं खगड़िया हॉकी संघ के सचिव विकाश कुमार ने बताया कि 13 और 14 मार्च को जिले के कोशी कॉलेज मैदान में राज्य स्तरीय टीम के खिलाड़ियों के चयन के लिए ट्रायल का आयोजन किया गया था. जिसमें से 18 सदस्यीय टीम का चयन किया गया था. टीम में गोलकीपर के रूप में दो खिलाड़ी मीनाक्षी कुमारी तथा के के रानी का चयन किया गया था और दोनों ही खगड़िया की हैं. मौके पर बताया गया कि प्रतियोगिता में पूल G में बिहार को रखा गया है. जिसका प्रथम मैच 25 मार्च को मिजोरम से होना है. जबकि दूसरा मैच 27 मार्च उत्तर प्रदेश से एवं लीग का अंतिम मैच 29 मार्च को राजस्थान से होना है.

इधर बिहार टीम में खगड़िया के दोनों महिला खिलाड़ियों के चयन पर जिला खेल महासंघ के रविश चंद्र, रंजीत कांत वर्मा, विप्लव रणधीर, डॉ जैनन्दर नाहर, मनीष कुमार सिंह, राकेश रंजन, प्रदुमन कुमार सिंह, राज कुमार, रौशन कुमार, राज कुमार फोगला, हेमा भारती, नवीन गोयनका आदि ने हर्ष व्यक्त करते हुए टीम को शुभकामना दी है और प्रतियोगिता में बेहतर पर्दशन करने की उम्मीद जताई है.

टीम

1.मीनाक्षी कुमारी (उप कप्तान)
2.अंकिता कुमारी
3.जुम्मी कुमारी
4पूजा कुमारी (कप्तान)
5 स्वाती कुमारी
6 पूजा कुमारी
7 अंकिता कुमारी
8 शांति कुमारी
9 छमा कुमारी
10 स्नेहा राज
11 रोमी कुमारी
12 रजीना कुमारी
13 प्रतिमा कुमारी
14 भावना भारती
15 पूनम कुमारी
16 ज्योति कुमारी
17 नाजिया खातून
18 केके रानी

टीम मैनेजर – सलमा खातून
कोच – आशीष कुमार

Check Also

क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच का भाजपा नेता संजय खंडेलिया ने किया उद्धाटन

क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच का भाजपा नेता संजय खंडेलिया ने किया उद्धाटन

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: