Breaking News

MLC Elec. : राजद के मनोहर यादव ने भरा नामांकन का पर्चा, पहुंचे तेजस्वी यादव भी

लाइव खगड़िया : एमएलसी चुनाव को लेकर बेगूसराय – खगड़िया निकाय क्षेत्र से राजद समर्थित प्रत्याशी मनोहर यादव ने मंगलवार को बेगूसराय में अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. इस अवसर पर आईटीआई मैदान में में एक जन सभा का भी आयोजन किया गया. मौके पर प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव भी पहुंचे. हलांकि नामांकन के बाद सभास्थल के मंच पर मनोहर यादव के पहुंचने के पहले ही तेजस्वी यादव का हेलीकाप्टर लैंड कर गया. ऐसे में तेजस्वी यादव ने मनोहर यादव की अनुपस्थिति में ही सभा को संबोधित किया और प्रत्याशी मनोहर यादव की पत्नी नगर परिषद सीता देवी को जीत का माला भेंट कर चले गए.

वहीं सभा को संबोधित करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ने कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए एनडीए को हराना है. साथ ही उन्होंने कहा कि सदन में सत्र के दौरान मुख्यमंत्री द्वारा विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा के साथ दुर्व्यवहार निदंनीय है. विधानसभा अध्यक्ष की पीड़ा है कि थानेदार उनकी नहीं सुनते. ऐसे में पंचायत प्रतिनिधियों की क्या बिसात है. विधानसभा अध्यक्ष की बेइज्जती से लोकतंत्र शर्मिंदा हुआ है. वहीं उन्होंने कहा कि पंचायत प्रतिनिधियों की आवाज को मनोहर यादव न सिर्फ सदन में उठाने का काम करेंगे, बल्कि उनके सम्मान की भी लड़ाई लड़ेंगे. साथ ही उन्होंने मनोहर यादव को समर्थन देने की अपील की.

मौके पर प्रत्याशी मनोहर यादव ने संबोधित करते हुए कहा कि बेगूसराय-खगड़िया के पंचायत प्रतिनिधियों के उपर हमला होता रहा, लेकिन निवर्तमान एमएलसी कभी सांत्वना देने तक नहीं पहुंचे. उन्होंने आरोप लगाया कि निवर्तमान एमएलसी अपने कार्यकाल के दौरान सीमित पंचायत में सीमित लोगों को ही लाभ पहुंचाया. वहीं उन्होंने पंचायत प्रतिनिधियों को उनका हक दिलाने व उनके मान-सम्मान की रक्षा करने का आश्वासन देते हुए चुनाव में समर्थन देने की अपील की.

सभा को राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष सह पूर्व एमएलसी तनवीर हसन, विधायक राजवंशी महतो व ललन यादव, राजद नेता अरविंद कुमार वर्मा, प्रमोद यादव, पूर्व विधायक राजेंद्र प्रसाद सिंह, अंजनी सिंह, पूर्व एमएलसी उषा सहनी आदि ने भी संबोधित किया और पंचायत प्रतिनिधियों से मनोहर यादव को जीत दिलाने की अपील किया.

Check Also

नाटा सिंह को मिली नई जिम्मेदारी, बने लोजपा (रा) के जिला सदस्यता प्रभारी

नाटा सिंह को मिली नई जिम्मेदारी, बने लोजपा (रा) के जिला सदस्यता प्रभारी

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: