Breaking News

होली एवं शब-ए-बारात को लेकर विभिन्न थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के विभिन्न थाना में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया. इस क्रम में अंचल अधिकारी अंशु प्रसून की अध्यक्षता मे परबत्ता थाना एवं विजय कुमार सहनी के नेतृत्व मे मड़ैया थाना परिसर में बुद्धिजीवियों के साथ बैठक का आयोजन किया गया. वहीं सौहार्दपूर्ण वातावरण में होली एवं शब-ए-बारात का पर्व मनाने की अपील की गई. इस दौरान दोनों ही समुदायों से दर्जनों लोगों उपस्थित थे.

मौके पर बताया गया कि नशेड़ियों एवं मादक पदार्थ के कारोबार में संलिप्त लोगों के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है और पर्व के मद्देनजर इस अभियान को और भी तेज किया जाएगा. साथ ही समिति के सदस्यों से इस अभियान को और अधिक तेज करने में सहयोग की अपील किया. वहीं थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार पाल ने बताया कि प्रखंड क्षेत्र के सभी डीजे संचालकों को पूर्व से ही सूचित किया गया है कि यदि उनके द्वारा होली के दौरान डीजे बजाया गया तो कठोरत कार्रवाई की जाएगी. मौके पर पूर्व मुखिया नेपाली सिंह, अंजनी यादव, मदन मोहन सिंह, अखिलेश्वर दास, सरपंच सिंधु प्रसाद सिंह, सौरभ कुमार उपस्थित थे.

इधर मड़ैया थाना परिसर में आयोजित बैठक में पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष मोहम्मद ज्ञासुद्दीन, कांग्रेस नेता मोहम्मद बाबर अली, बिट्टू कुमार, मोहम्मद मुबारक, रामविलास शर्मा, गौरव कुमार, मंटू शर्मा, देवरी के उपमुखिया अखिलेश यादव, हाकीम यादव, संंतोष कुमार, सुभाष कुमार, मो शाहबुद्दीन, रामजी यादव, राजाराम मोहन राय, डॉ गजाधर यादव आदि उपस्थित रहे.

Check Also

हाजत के खिड़की की दीवार तोड़ थाना से अभियुक्त फरार

हाजत के खिड़की की दीवार तोड़ थाना से अभियुक्त फरार

error: Content is protected !!