Breaking News

बंधन बैंक की शाखा में हथियारबंद बदमाशों का तांडव, लाखों की लूट

लाइव खगड़िया : जिले में बदमाशों ने गुरूवार को बैंक लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी मार्ग स्थित बंधन बैंक की शाखा का है. जहां लगभग आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने करीब 40 लाख की लूटपाट की है. हलांकि बैंककर्मी लूट की राशि का मिलान करने में जुटे हुए थे.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गुरूवार की दोपहर करीब 12.15 बजे हथियारबंद बदमाश बैंक के अंदर घुसे और सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट कर उसकी बंदूक को क्षतिग्रस्त कर दिया. बदमाशों ने बैंक के गार्ड के सर पर हथियार के बट से प्रहार कर उन्हें जख्मी कर दिया. जिसके बाद हथियार के बल पर बदमाशों ने बैंक कर्मी व ग्राहकों कब्जे में लेकर जमकर लूटपाट की. इस दौरान बदमाशों ने ग्राहकों के रुपये भी लूट लिए. साथ ही बैंककर्मी और ग्राहकों का मोबाइल लेकर भी वे चलते बने. घटनाक्रम के दौरान बैंककर्मी व ग्राहकों के साथ बदमाशों द्वारा मारपीट भी किये जाने की सूचना है.


घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ सुमित कुमार, नगर थानाध्यक्ष रामस्वार्थ पासवान सहित अन्य कई अधिकारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है. साथ ही वाहनों का सघन जांच अभियान जारी है. बहरहाल शहर के अति व्यस्त मार्ग स्थित एक बैंक में लूट की एक बड़ी घटना ने आसपास के बैंकों की सुरक्षा पर भी बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. गौरतलब है कि महात्मा गांधी मार्ग के बंधन बैंक की शाखा के आसपास ही भारतीय स्टेट बैंक, पंजाब नेशनल बैंक सहित कई अन्य बैकों की शाखाएं भी है.

Check Also

स्कूल से बच्चों की अनोखी विदाई, पांव पखारे गए व माथे पर कुमकुम लगाया गया और…

स्कूल से बच्चों की अनोखी विदाई, पांव पखारे गए व माथे पर कुमकुम लगाया गया और...

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: