Breaking News

युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, कई तरह की चर्चाएं

लाइव खगडिया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के गोगरी थाना क्षेत्र हरिपुर बांध के समीप मंगलवार की अहले सुबह एक युवक का शव देखे जाने से सनसनी फ़ैल गई. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी घटना स्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेते हुए जांच में जुट गए. मिली जानकारी के अनुसार मृतक के शरीर पर जख्म के कई निशान हैं और शव के पास करीब एक मीटर की मोटी रस्सी भी मिली है. जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि युवक के साथ मारपीट कर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया होगा.

मृतक की पहचान परबत्ता थाना क्षेत्र के कबेला पंचायत स्थित डुमरिया खुर्द गांव निवासी उदय शंकर ठाकुर के पुत्र 31 वर्षीय राकेश कुमार ठाकुर उर्फ रॉकी के रूप में हुई है. घटना पर गोगरी डीएसपी मनोज कुमार ने बताया है कि मामले की जांच हो रही है और युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. बताया जा रहा है कि युवक सोमवार की देर शाम घर से निकला था.

गौरतलब है कि हरिपुर बांध की रास्ते के पास मिले शव के पास एक ऑटो भी लगी हुई थी. ऑटो मालिक की पहचान डुमरिया खुर्द गांव के एक व्यक्ति की हुई है. जिसे पुलिस तलाश रही है. चर्चाएं तो यह भी है कि जिस जगह युवक का लाश मिला है उस क्षेत्र के आस-पास अमूमन देसी शराब की बिक्री होती थी. हालांकि पुलिस विभिन्न बिन्दुओं पर जांच कर रही है. मृतक 2 भाईयों में सबसे छोटा है. बताया जाता है कि वे एमए की पढ़ाई पटना में रहकर कर रहा था और फिलहाल अपने घर आया हुआ था.

Check Also

15 करोड़ की लागत से निर्मित सौ बेड के अनुमंडलीय अस्पताल का सीएम ने किया लोकार्पण

17 करोड़ की लागत से निर्मित सौ बेड के अनुमंडलीय अस्पताल का सीएम ने किया लोकार्पण

error: Content is protected !!