Breaking News

दो बम फिर मिलने से उठने लगे हैं कई सवाल, चर्चाओं का बाजार गर्म

लाइव खगड़िया : जिले के सदर थाना क्षेत्र के बखरी बस स्टैंड के निकट शनिवार को दो जिंदा बम मिलने के बाद शहर में हड़कंप मच गया. उल्लेखनीय है कि विगत 24 फरवरी को बखरी बस स्टैंड के पास ही बम विस्फोट की घटना में 13 लोग घायल हुए थे. उस घटना के महज दो दिन बाद उसी क्षेत्र के निकट फिर बम मिलने से कई सवाल उठने लगे हैं. साथ ही चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

मिली जानकारी के अनुसार गश्ती के दौरान पुलिस को स्थानीय लोगों ने बम देखे जाने की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने वहां सर्च ऑपरेशन शुरू किया और दो बम बरामद किया गया. बताया जाता है कि बम जलकुंभी पर से बरामद किया गया है. जिसे बम निरोधक दस्ते ने डिफ्यूज कर दिया है. दूसरी तरफ मामले के बाद पुलिस के द्वारा इलाके में सर्च अभियान शुरू कर दिया गया है. लेकिन बम विस्फोट की घटना के बाद बम बरामद होने के मामले से लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 24 फरवरी के बम ब्लास्ट मामले के तीन आरोपितों में चंदन सदा और गोविद डोम को गिरफ्तार कर लिया गया है और दोनों से गहन पूछताछ बाद पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. जबकि मामले का मुख्य आरोपी सतीश सदा का फिलहाल भागलपुर के जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में इलाज चल रहा है. उधर मामले में एटीएस, बम निरोधक दस्ता और एफएसएल की जांच जारी है.

Check Also

विश्व हिंदू परिषद के द्वारा निकाली गई भव्य कलश शोभा यात्रा

विश्व हिंदू परिषद के द्वारा निकाली गई भव्य कलश शोभा यात्रा

error: Content is protected !!