Breaking News

क्रिकेट : पुलिस टीम ने 33 रन से मैच जीत ट्रॉफी पर जमाया कब्जा

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के पसराहा थाना के हरिवंश नारायण इंटर स्कूल महद्दीपुर बन्देहरा के मैदान में शुक्रवार को बिहार पुलिस सप्ताह 2022 के अवसर पर आयोजित क्रिकेट मैच का फाइनल खेला गया. पसराहा पुलिस टीम और पत्रकार टीम के बीच खेले गए रोमंचक फाइनल मुकाबले में पुलिस टीम ने 33 रन से मैच जीतकर ट्रॉफी अपने नाम कर लिया.

मैच में पुलिस टीम के कप्तान पसराहा थानाध्यक्ष अमलेश कुमार ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. 16 ओवर के निर्धारित खेल में पुलिस टीम ने 159 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर लिया. जिसमें सबसे अधिक 38 रन गौरव कुमार ने बनाये. जबकि पसराहा के थानाध्यक्ष अमलेश कुमार ने दो चौके और एक छक्के की मदद से शानदार 19 रन अपने टीम के लिए जोड़े.

दूसरी पारी के खेल में 159 रनों का पीछा करते हुए पत्रकार टीम की तरफ से अभिषेक और संजीत ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए पहले पवार प्ले में टीम को 50 रन के स्कोर पर पहुंचाया. लेकिन मड़ैया थाना प्रभारी विजय कुमार सहनी और भरतखण्ड ओपी प्रभारी आशुतोष कुमार योगेश व वीरेंद्र कुमार के बालिंग ने पत्रकार टीम की परेशानी को बढ़ा दिया और पहले विकेट के पतन के बाद में आने वाले बल्लेवाज कोई बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर सके. पत्रकार टीम की तरफ से शिव बालक ने हैट्रिक छक्का के साथ बेहतरीन 37 रन बटोरे और काफी देर के संघर्ष के बाद शिवबालक को भी आउट होना पड़ा. 16 ओवर के समाप्ति तक पत्रकार टीम 136 रन पर ही ढेर हो गयी.

मैच के उपरांत तीन विकेट और शानदार 37 रन बनाने पर मेन ऑफ द मैच का पुरस्कार शिवबालक सिंह को दिया गया. मैच में अम्पायरिंग सुबोध सिंह और राजीव कुमार ने की. जबकि मैच का आंखों देखा हाल कमेंटेटर डॉ दिनेश कुमार सिंह ने सुनाया. मैच का आयोजन जय माँ दुर्गा क्रिकेट क्लब महद्दीपुर के द्वारा किया गया था. इस अवसर पर दीपक कुमार, रणधीर कुमार, डॉ लक्षमण, शैलेन्द्र सिंह, सतेंद्र सिंह, राजेन्द्र सिंह, अध्यआनंद सिंह आदि उपस्थित थे.

Check Also

राज्य स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले ‘केशव’ को किया गया सम्मानित

राज्य स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले 'केशव' को किया गया सम्मानित

error: Content is protected !!