Breaking News

मंडल कारा में डीएम-एसपी सहित वरीय अधिकारियों का छापा

लाइव खगड़िया : जिले के मंडल कारा में गुरूवार को जिला प्रशासन की टीम के द्वारा औचक छापेमारी की गई. जिससे बंदियों के बीच अफरातफरी मच गई. छापेमारी दल का नेतृत्व जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष एवं पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने किया.

औचक छापेमारी के दौरान कारा के सभी वार्डों की गहन तलाशी ली गई. हलांकि तलाशी के दौरान खैनी व चुनौटी के अतिरिक्त कोई अन्य आपत्तिजनक व प्रतिबंधित सामग्री नहीं मिला.

मिली जानकारी के अनुसार मुख्यालय के आदेश पर सूबे के सभी जिलों के काराओं में छापेमारी का निर्देश जारी किया गया था. जिसके आलोक में जिले के मंडल कारा में भी अधिकारियों के द्वारा छापेमारी की गई. छापेमारी को गोपनीय रखा गया था और इसकी भनक जेल प्रशासन को भी नहीं थी. बताया जाता है कि सूबे में बढ़ते अपराध के ग्राफ को नियंत्रित करने के लिए सरकार ने सभी जेलों में छापेमारी की योजना बनाई थी.

छापेमारी के दौरान अपर समाहर्ता शत्रुंजय कुमार मिश्रा, सदर अनुमंडल पदाधिकारी धर्मेंद्र कुमार, सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुमित कुमार, वरीय उप समाहर्ता चंदन कुमार, जिला अल्पसंख्यक कल्याण पदाधिकारी हेमंत कुमार, परीक्ष्यमान वरीय उप समाहर्ता विजय कुमार, जेलर धर्मेंद्र कुमार, चित्रगुप्त नगर थाना प्रभारी संजीव कुमार आदि मौजूद थे.

Check Also

स्कूल से बच्चों की अनोखी विदाई, पांव पखारे गए व माथे पर कुमकुम लगाया गया और…

स्कूल से बच्चों की अनोखी विदाई, पांव पखारे गए व माथे पर कुमकुम लगाया गया और...

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: