Breaking News

बम विस्फोट से दहला इलाका, दर्जन भर से अधिक घायल

लाइव खगड़िया : जिले के सदर थाना क्षेत्र का इलाका गुरूवार को बम विस्फोट की घटना से दहल उठा. साथ ही घटना की खबर से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया. घटना शहर के बखरी बस स्टैंड के समीप झुग्गी-झोपड़ी बस्ती का है. घटना में दर्जन भर से अधिक लोगों के जख्मी होने की खबर है. जिसमें अधिकांश बच्चे व महिलायें शामिल हैं.

मिली जानकारी के अनुसार झुग्गी-झोपड़ी में रह रहा एक व्यक्ति गुरूवार को कचड़ा चुनने के दौरान मथुरापुर के समीप के भोकना बहियार से एक कार्टन झोपड़ी में उठा लाया था और बम से भरा उस कार्टन को झोपड़ी के छत में लटकाने के दौरान वह गिर कर विस्फोट कर गया. घटना में झुग्गी-झोपड़ी में रह रहे दर्जन भर से अधिक लोग घायल हो गए. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जिसमें से दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने रेफर कर दिया.

इधर घटना की सूचना पर कई पुलिस अधिकारी दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. साथ ही पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार भी मौके पर पहुंचे. वहीं बम निरोधक दस्ते को भी बुलाया गया. बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. इधर घटना से शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म है.

Check Also

विद्युत विभाग से जुड़ी समस्याओं को लेकर कार्यपालक अभियंता से मिला सीपीआई का प्रतिनिधिमंडल

विद्युत विभाग से जुड़ी समस्याओं को लेकर कार्यपालक अभियंता से मिला सीपीआई का प्रतिनिधिमंडल

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: